उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

मथुरा, हाथोजाबाद और आगरा में 9 फरवरी को अखिलेश करेंगे चुनावी सभाएं.

Uttar Pradesh.लखनऊ, 07 फरवरी = समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 9 फरवरी को मथुरा, हाथरस, फिरोजाबाद और आगरा में तथा 10 फरवरी 2017 को पीलीभीत, शाहजहांपुर और बरेली में कुल 10 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वह 9 फरवरी को मथुरा में 01, हाथरस में 01, फिरोजाबाद में 2 और आगरा में 01 सभा में समाजवादी प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान की जनता से अपील करेंगे। 10 फरवरी 2017 को पीलीभीत में 2, शाहजहांपुर में 2 और बरेली में 01 जनसभा में भाषण करेंगे।

इसके अलावा डिम्पल यादव एवं जया बच्चन की संयुक्त चुनावी सभा 8 फरवरी को आगरा जनपद के विधानसभा बाह में 12.00 बजे प्रत्याशी अंशू रानी निषाद के समर्थन में, 1.15 बजे एत्मादपुर विधानसभा में राजाबेटी देवी और 2.30 बजे आगरा छावनी की प्रत्याशी ममता टपलू के समर्थन में होगी।

वहीं अखिलेश यादव 9 फरवरी को मथुरा में विधानसभा क्षेत्र छाता के समाजवादी प्रत्याशी अतुल सिंह सिसौदिया, हाथरस जिला में विधानसभा क्षेत्र सादाबाद से प्रत्याशी देवेंद्र अग्रवाल, फिरोजाबाद में टूंडला विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी श्र शिव सिंह चक और फिरोजाबाद विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी अजीम भाई तथा जिला आगरा में फतेहाबाद एवं एत्मादपुर विधानसभा क्षेत्र के संयुक्त प्रत्याशियों राजेंद्र सिंह और राजबेटी देवी के पक्ष में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

सपा अध्यक्ष 10 फरवरी को पीलीभीत जनपद में अमरिया विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रियाज अहमद और विधानसभा क्षेत्र पूरनपुर तथा बरखेड़ा के प्रत्याशियों क्रमशः पीतमराम और हेमराज वर्मा, जनपद शाहजहांपुर में शाहजहांपुर, ददरौल एवं जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों क्रमशः तनवरी अहमद, राममूर्ति वर्मा एवं शरदवीर सिंह के अलावा कटरा एवं पुवायां विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी राजेश यादव तथा शकुंतला देवी और बरेली जनपद के फरीदपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी डा. सियाराम के पक्ष में जनता से मतदान की अपील करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close