खबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र : उस्मानाबाद जिले के कावळे वाडी ग्रामपंचायत पर आम आदमी पार्टी का कब्जा ,एडोकेट ज्योती खोत बनी AAP की पहली सरपंच .

अजहर शेख, उस्मानाबाद,27 नवम्बर  :  महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले में स्तिथ कावळे वाडी ग्रामपंचायत में हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी ने अपना कब्जा जमाया है .और एडोकेट ज्योती अजित खोत को आम आदमी पार्टी का पहला सरपंच बनने का श्रेय प्राप्त हुआ है .

महाराष्ट्र में भले ही बीजेपी, शिवसेना , कांग्रेस ,एनसीपी व अन्य राजनितिक पार्टियों का बोल बाला हो लेकिन उस्मानाबाद जिले में स्तिथ कावळे वाडी ग्रामपंचायत में लोगो ने इन पार्टियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है .

aap (2)

कावळे वाडी ग्रामपंचायत में हुए चुनाव में आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने अपना कब्जा जमाया लिया है .और यह भारत की पहली ग्रामपंचायत मानी जा रही जहा AAP पार्टी फुल बहुमत से जीती है .जिसे ग्रामपंचायत में AAP पार्टी के एंट्री का शुरुवात माना जा रहा है .

गौरतलब है कि इस चुनाव को जितने के लिए पेशे से वकील अजित खोत ने काफी मेहेनत किया था . अजित खोत का कहना है की अगर देखा जाय तो दिल्ली से महाराष्ट्र के उस्मानाबाद की दुरी 1500 किलोमीटर है .यहा के कुछ चंद लोगो को अगर छोड़ दिया जाय तो उन्हों ने दिल्ली का नाम सुना है लेकिन दिल्ली कहा है उन्हें पता नहीं है .

aap (1)

उन्हों ने आम आदमी पार्टी के मुखिया व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कभी करीब से देखा तक नहीं है उन्हें केवल टीवी पर देखा और सुना है लेकिन गाँव के सभी लोग उनके विचारो से इतना प्रभावित है की इस चुनाव में गाँव वालो ने अपना विश्वास AAP पार्टी पर दिखया है .

गाँव वालो ने जिस प्रकार अपना विश्वास AAP पार्टी पर दिखाते हुए हमें सत्ता दी है उनके विश्वास को देखते हुए जित कर आये हम सभी मेंबर और सरपंच पूरी मेहनत और ईमानदारी से गाँव के विकास के लिए काम करेंगे .

Related Articles

Back to top button
Close