खबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – मनोर पुलिस ने 4 दिन में हत्या के आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों को कोर्ट ने 1 अप्रैल तक भेजा पुलिस हिरासत में

केशव भूमि नेटवर्क \ पालघर : पालघर जिले के मनोर पुलिस निरीक्षक प्रदीप कसबे की टीम और क्राईम की टीम ने संयुक्त कार्यवाई करते हुए हत्या के पांच आरोपियों को 4 दिन में गिरफ्तार कर लिया है. दिनेश पांचाल (45) नामक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को जंगल में फेक कर यह आरोपी फरार हो गए थे. पालघर कोर्ट ने सभी आरोपियों को 1 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.

पुलिस नें जानकारी देते हुए बताया कि 24 मार्च को पुलिस को मनोर पुलिस स्टेशन कार्य क्षेत्र में स्तिथ दहिसर – सफाले सडक के किनारे एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. इस शव को पीएम के लिए भेजकर मनोर पुलिस नें अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस निरीक्षक प्रदीप कसबे और क्राईम ब्रांच निरीक्षक वासवे की टीम नें जब संयुक्त कार्यवाई करते हुए जांच शुरू की तो इस घटना से पर्दा उठ गया.

पुलिस को जांच में पता चला की मृतक का नाम दिनेश पांचाल है. वह ठाणे के खोपट इलाके का रहने वाला है. मृतक के पत्नी का एक आरोपी के साथ अनैतिक  संबंध चल रहा था. और 23 मार्च शाम को जब वह काम से घर लौट रहा था उसी समय आरोपियों ने अपने प्लान के तहत उसे अपने इनोवा कार में बैठा कर मुंबई – अहमदाबाद हायवे पर ले जाकर, कार के अंदर रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दिया. उसके बाद दहिसर तर्फे मनोर गाव के पास उसके शव को फेक कर फरार हो गए.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close