Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर रानसब्जी महोत्सव में बिकने के लिए सजी सब्जिया

पालघर – स्वतंत्रा दिवस के अवसर पर  पालघर तहसील कार्यलय के पास शहीद स्मारक में पालघर कृषी विभाग आणि कृषी तंत्रज्ञान व्यवस्थापन यंत्रणा (आत्मा) की ओर से जिला स्तरीय रानसब्जीयों (जंगली) के महोत्सव का आयोजन किया गया. इस महोत्सव में जिला के बिभिन्न क्षेत्रो  से आदिवासी समाज व अन्य समाज के लोग बारिश के मौसम में औषधीय गुणों वाली  जंगलो में उगने वाली बिभिन्न प्रकार की सब्जियों व अन्य प्रकार के सब्जियों का स्टाल लगाया गया था. साथ ही इस अवसर पर कृषि क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले कृषि विभाग के अधिकारियों को पालक मंत्री द्वारा सम्मानित भी  किया .

वही इस महोत्सव में पहुंचे मंत्री दादाजी भूसे ने महोत्सव में बिक्री के लिए लायी गई रानसब्जीयों का निरिक्षण करने के बाद वहा उपस्तिथ   सब्जी बिक्रेतओं को आश्वासन देते हुए कहा कि विभिन्न रोगों को सामान्य करने वाली बहु उपयोगी औषधीय गुणों वाली सब्जियों के लिए पालघर जिले  में सही बाजार उपलब्ध कराने का प्रयास करूंगा.साथ ही उन्हों ने कहा की हम जो भाषण में बोलते है उसे हकीकत में जमींन पर उतारने के लिए हमें प्रयास करना चाहिए .

इस अवसर पर पालघर के सांसद राजेन्द्र गावित , कलेक्टर डॉ.माणिक गुरसल,जिप.सीईओ सिद्धाराम सालीमठ, एस .पी दत्तात्रय शिंदे, विधायक श्रीनिवास वनगा,जिप अध्यक्ष वैदेही वाढण ,जिला अधीक्षक कृषी अधिकारी दिलीप नेरकर समेत बड़ी संख्या पालघर के अन्य मान्यवर उपस्थित थे .

 

पालघर जिले को जल्द ही मिलेगा नया जिला मुखाय्लय,शुभारंभ की तैयारीयों में जुटा प्रशासन , झंडा वंदन के बाद बोले पालक मंत्री दादाजी भूसे

Related Articles

Back to top button
Close