Home Sliderखबरेबिहारराज्य

मीसा भारती ने तेजप्रताप-ऐश्‍वर्या संग मनाया बर्थ-डे, जन्‍म के समय पिता लालू थे जेल में

पटना/न्यूज़ डेस्क

राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती ने भाई तेजप्रताप यादव और भाभी ऐश्‍वर्या के साथ अपना जन्‍मदिन मनाया। इसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। …

पटना । राज्यसभा सांसद और राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव की सबसे बड़ी बेटी मीसा भारती का आज जन्मदिन है। मीसा के जन्मदिन पर लोगों ने बधाइयां दी है। परिवार एक सभी सदस्यों ने शुभकामनाएं दी हैं। मीसा ने भी अपने पिता लालू यादव और माता राबड़ी देवी का आशीर्वाद लिया।

मीसा भारती ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपने भाई तेजप्रताप और और भाभी ऐश्वर्या राय के साथ केक काटा। तेज प्रताप यादव ने उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने अपनी बड़ी बहन को जन्मदिन की बधाइयां दी है। तस्‍वीर में मीसा भारती केक काटती हुई दिख रही हैं। मीसा के बगल में तेज प्रताप यादव बैठे हुए हैं। साथ में घर के बच्‍चे भी हैं।

मीसा के जन्‍म के समय लालू जेल में थे बंद

जब मीसा भारती का जन्म हुआ था तब लालू यादव जेल में सलाखों के पीछे थे। उन्‍हें मेंटेनेंस ऑफ इंटरनल सिक्योरिटी एक्ट (मीसा) एक्ट के तहत जेल में कैद थे। जब लालू को यह सूचना मिली कि उनके घर बेटी हुई है तो उन्‍होंने उसका नाम मीसा रखा। हालांकि, यह भी है कहा जाता है बिहार के पहले मुख्यमंत्री श्रीकृष्ण सिंह ने उनका नाम मीसा रखा था।

Related Articles

Back to top button
Close