खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

मुंबई : विरार में लड़की को चलती लोकल ट्रेन से फेंका, सीसीटीवी में कैद हादसा

मुंबई, 08 सितम्बर : विरार स्टेशन पर एक लड़की को चलती ट्रेन से फेंक दिए जाने की घटना की सघन जांच रेलवे प्रशासन ने करना शुरु कर दिया है। रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान तय करने का काम रेलवे पुलिस कर रहे हैं। उधर इस घटना में घायल महिला यात्री का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में जारी है। इस घटना से महिला यात्रियों में रोष देखा जा रहा है। 

Virar_Komal_Chavan photo

मिली जानकारी के अनुसार कोमल चव्हाण नामक महिला  यात्री विरार से नालासोपारा स्थित अपने घर लौटने के लिए विरार से लोकल में सवार हुई थी। अचानक गाड़ी शुरु होते ही आरोपी महिला डिब्बे में घुस गया और कोमल चव्हाण के पास पहुंच गया । इससे कोमल भयभीत हो गई । इसी बीच आरोपी ने कोमल चव्हाण को चलती लोकल से नीचे फेंक दिया था। उस समय लोकल गाड़ी प्लेटफार्म पर ही थी ,जिससे लोकल की रफ्तार धीमी थी । इसके बावजूद महिला जख्मी हो गई और उसका इलाज विरार में ही अस्पताल में हो रहा है। यह घटना बुधवार की बताई जा रही हैं . 

cctv

उधर महिला को चलती लोकल में से फेंकने के बाद आरोपी भी ट्रेन से कूद कर फरार हो गया। यह सारी घटना विरार रेलवे स्टेशन पर लगाए गए सीसीटीवी में कैद है और स्थानीय पुलिस इसी आधार पर आरोपी को ढ़ूढ रही है। बतादें कि महिला लोकल डिब्बे में महिला पुलिस की ड्युटी लगाई गई है ,लेकिन जिस लोकल में यह घटना हुई , उसमें कोई भी महिला सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं थी। 

Related Articles

Back to top button
Close