उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

यूपी विधानसभा की कार्यवाही शुरू होते ही विपक्ष का हंगामा, राज्यपाल का अभिभाषण जारी

लखनऊ, 08 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश विधानसभा का बजट सत्र गुरुवार को शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया। उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक बजट सत्र से पहले विधानसभा में सदस्यों को संबोधित कर रहे हैं। राज्यपाल ने जैसे ही बोलना शुरू किया विपक्षी सदस्यों ने हंगामा शुरू कर दिया। विधानसभा में ‘राज्यपाल वापस जाओ’ के नारे लग रहे हैं। 

राज्यपाल का अभिभाषण विपक्ष के हंगामे के बावजूद जारी है। विधानसभा की कार्यवाही चल रही है। विपक्षियों ने विरोध की रणनीति पहले से ही तैयार की थी। मुख्यमंत्री व विधानसभा अध्यक्ष द्वारा बुलायी गयी सर्वदलीय बैठक का नतीजा बेअसर रहा। 

नेता प्रतिपक्ष राम गोविन्द चौधरी और विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन के नेतृत्व में सपा के सदस्य हंगामा व नारे बाजी कर रहे है। सपा के सदस्यों में नारे लगी तख्तियां हैं, भाजपा सरकार मस्त है-कानून व्यवस्था ध्वस्त है। भाजपा तेरे जमाने में पुलिस पिट रही थाने में। पत्रकारों पर अत्याचार नहीं चलेगा-नहीं चलेगा नारे लगा रहे हैं। 

राज्यपाल राम नाईक ने कहा कि सरकार सबका साथ-सबका विकास पर काम कर रही है। निकाय चुनाव शांतिपूर्ण ढ़ंग से कराये गये। योजनाओं का लाभ आखिरी व्यक्ति तक पहुंचाना है। प्रदेश में एंटी रोमियो दल का गठन कर कार्रवाई हो रही है। राम नाईक ने कहा कि सरकार ने एंटी भूमाफिया टास्क फोर्स का गठन किया है। सभी वर्गों के विकास के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। 

Related Articles

Back to top button
Close