Home Sliderखबरेमहाराष्ट्र

पालघर – पुलिस ने तीन गाय चोरों को किया गिरफ्तार,उनके पास 2 बैल और 11oo किलो मास जप्त

चोरों ने अपनी गाड़ी से पुलिस को रौंद कर मारने की कि कोशिश , 10 किमी तक चोरों का पुलिस ने किया पीछा

पालघर : पालघर जिले की मनोर पुलिस नें 3 गाय चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो जिंदा बैल और 1100  किलो मास जप्त किया है. मनोर पुलिस स्टेशन के पुलिस इंचार्ज प्रदीप कस्बे और उनकी टीम नें जब इन चोरों को पकड़ने की कोशिश की तो इन जानवर चोरों  ने पुलिस के ऊपर अपनी गाड़ी चढ़ा कर पुलिस को रौंदकर मारने की कोशिश की लेकिन किसी तरह पुलिस ने अपना जान बचाते हुए एक गाड़ी को धर दबोचा. जबकि दूसरी कार वहां से भागने में सफल हो गई.

पुलिस ने इस कार का करीब 10 किलोमीटर तक पीछा कर इस कार को मनोर विक्रमगढ़ सड़क पर स्तिथ भोपोली के पास पकड़ कर जब कार की तलासी ली, तो कार के अंदर दो बैल ठूस कर भरे हुए थे. जिसके बाद पुलिस ने कार में सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रथम जांच में पता चला है कि यह सभी गाय चोर भिवंडी के रहने वाले है. अब पुलिस इनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है. मनोर पुलिस निरीक्षक प्रदीप कस्बे की टीम अब यह पता लगाने में जुटी है, कि यह लोग यह बैल कहा से चुराकर ला रहे थे. साथ ही पुलिस यह भी जांच कर रही है कि यह मास उन्हों ने कहा से लिया है , य उन्हों ने खुद जानवरों को काटा है.ऐसे कई सवाल है जिसका पता लगाने में पुलिस जुटी है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close