उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

योगी आदित्यनाथ पहुंचे वाराणसी, गर्मजोशी से हुआ स्वागत

वाराणसी, 25 अक्टूबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर शहर में पहुंचे। पुलिस लाइन में बने अस्थायी हेलीपैड पर उनका हेलिकॉप्टर उतरा। हेलिकॉप्टर से उतरने पर उनका भव्य स्वागत उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी मंत्री और जिला प्रशासन के अफसरों के साथ भाजपा नेताओं ने किया। यहां से मुख्यमंत्री का काफिला सर्किट हाउस में पहुंचा। 

मुख्यमंत्री चौकाघाट स्थित सांस्कृतिक संकुल में किसानों को कर्जमाफी का प्रमाणपत्र देने के बाद अपने तीन घंटे के प्रवास के दौरान 141 कार्यों की सौगात देंगे। इन पर कुल 9 करोड़ 26 लाख रुपए खर्च होंगे। इनमें गलियों, सड़कों व पार्कों के सुंदरीकरण के अलावा 111 परिषदीय स्कूलों का जीर्णोद्धार शामिल है। साथ ही मुख्यमंत्री काशी विद्यापीठ ब्लाक को ओडीएफ (खुले में शौच मुक्त) घोषित करेंगे। यहां के बाद सीएम मुरारी बापू के रामकथा शिरकत करेंगे।

मुख्यमंत्री से मिलने पहुंची साध्वी प्रमिला

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मिलने सर्किट हाउस के मुख्य द्वार के निकट साध्वी प्रमिला पहुंची। उन्हें मुख्य गेट से हटाने के लिए अफसरों को जमकर मशक्कत करनी पड़ी। साध्वी सीएम से मिलने की जिद पर अड़ी थी। अफसरों ने किसी तरह उन्हें वहां से हटाया। साध्वी का आरोप है कि शिवाला के जिस शिव मंदिर में रहती है। उस पर पीएसी का कब्जा हो गया है। 

Related Articles

Back to top button
Close