उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

राजधानी में पुलिस मुठभेड़ के बाद चार अपराधी गिरफ्तार

लखनऊ, 03 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश की राजधानी में शनिवार की सुबह कृष्णानगर थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बावरिया गैंग के चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। पुलिस को गैंगस्टरों के पास से अत्याधुनिक असलहों के साथ कई गोलियां बरामद हुईं हैं। 

लखनऊ में पिछले दिनों चिनहट, काकोरी और मलिहाबाद में हुईं डकैती में शामिल डकैतों की तलाश में जुटी पुलिस को सुबह छह बजे बावरिया गैंग के गैंगस्टरों के कृष्णानगर इलाके में होने की सूचना हाथ लगी। इस सूचना के आधार पर कृष्णानगर इलाके में रहने वाले एक व्यापारी के आवास के निकट कृष्णानगर पुलिस समेत तीन थानों की पुलिस फोर्स ने घेरेबंदी की और गैंगस्टरों ने खुद को घेरा हुआ देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी एवं मौके से भागने लगे। 

दोनों ओर से चली गोलियों में दो अपराधियों को घायल होने और दो अन्य कुल चार अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हाथ लग गयी। अपराधियों के पास से पुलिस टीम को दो रिवाल्वर, तीन कट्टे, बेहोशी वाला इंजेक्शन बरामद की गयी हैं। वहीं घायल अपराधियों को को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया हैं। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि बावरिया गैंग में कार्य करने वाले ये गैंगस्टर राजस्थान के बीकानेर जिले के रहने वाले हैं। इनकी पहचान महेंद्र उर्फ महेश, मनोज उर्फ छोटू, राजेश उर्फ पतला, रमेश उर्फ राजू के रूप में हुई हैं। उन्होंने बताया कि इसमें से महेंद्र उर्फ महेश और मनोज उर्फ छोटू को गोली लगी हैं और वे दोनों का उपचार चल रहा हैं। वहीं शेष दोनों अपराधियों से गोपनीय स्थान पर पूछताछ की जा रही है। 

Related Articles

Back to top button
Close