खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

डॉक्टर के हत्यारे को पुलिस ने किया बंगाल से गिरफ्तार .

Maharashtra.मुंबई, 02 फरवरी=  विलेपार्ले इलाके में हाई प्रोफाइल डॉक्टर से बलात्कार व हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी देवाशीष धारा को पश्चिम बंगाल स्थित मिदनापुर से गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में आरोपी को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ा गया है।

मिली जानकारी के अनुसार छह दिसम्बर को विलेपार्ले जैसे पॉश इलाके में डॉक्टर की हत्या की खबर मिलते ही स्थानीय लोगों में रोष फैल गया था। इस घटना की जांच में पुलिस को किसी भी तरह का सुराग नहीं मिल रहा था और मामला डॉक्टर का होने से पुलिस परेशान थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को ही लगातार खंगाल रही थी| तकरीबन 70 सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को डॉक्टर के घर के पास एक नशेड़ी दिखा। पुलिस ने उसकी तस्वीर न्यूज चैनलों में चलवा दी । अपनी फोटो टीवी पर देखने के बाद देवाशीष धारा विलेपार्ले से फरार हो गया।

विलेपार्ले में आरोपी देवाशीष डॉक्टर के घर से थोड़ी दूर पर स्थित मंदिर के पास पिछले सात वर्षो से रहता था और एक ज्वेलर्स के यहां नौकरी करता था। बताया जा रहा है कि वह हर दिन रात के समय नशे की हालत में इधर-उधर भटकता रहता था और घटना वाले दिन भी वह भटकते हुए डॉक्टर के घर में घुसा और गहरी नींद में सो रही डॉक्टर के साथ बलात्कार किया और बाद में उसकी हत्या कर दी। सीसीटीवी फुटेज में उसकी तस्वीर मिलने के बाद पुलिस को उस पर शक हो गया और मुखबिरों से पूछताछ शुरू की गई तो पता चला कि देवाशीष फरार हो गया है। इस तरह पुलिस ने देवाशीष को उसके मूल गांव से गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button
Close