खबरे

रानी की ‘हिचकी’ शुरू .

मुंबई, 04 अप्रैल = मरदानी के बाद रानी मुखर्जी एक अंतराल के बाद फिर से सिनेमाई परदे पर लौट रही हैं| उनकी वापसी वाली फिल्म हिचकी की शूटिंग शुरू हो गई है। मुंबई में यशराज स्टूडियो में रानी की वापसी वाली फिल्म का पहला शेड्यूल आज से शुरू हो गया। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा रहे हैं, जो पहली बार यशराज में आए हैं।

सिद्धार्थ इससे पहले करण जौहर की कंपनी के लिए वी आर फैमिली फिल्म बना चुके हैं| उसमें करीना कपूर और काजोल की प्रमुख भूमिकाएं थीं और बाक्स आफिस पर फिल्म सुपर फ्लाप रही थी। इसके बाद उन्होंने करण जौहर के यहां कोई और फिल्म नहीं बनाई। मरदानी के बाद रानी की ये फिल्म भी महिला प्रधान विषय पर बताई जा रही है, जिसमें उनके अलावा कोई और बड़ा नाम नहीं होगा। रानी के पति और यशराज के मालिक आदित्य कपूर ने इस फिल्म का निर्माता मनीष शर्मा (शाहरुख खान की फिल्म फैन के निर्देशक) को बनाया है।

शाहिद की पत्नी मीरा करेंगी एक्टिंग .

मनीष इससे पहले यशराज की फिल्म दम लगाके हईंशा के निर्माता रहे हैं और रानी की फिल्म के अलावा परिणीती चोपड़ा-आयुष्मान खुराना की नई फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के भी निर्माता वही हैं। रानी की फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है। खबर है कि शूटिंग पूरी होने के बाद इस बारे में आदित्य चोपड़ा कोई फैसला करेंगे। आदित्य की पिछले साल बतौर निर्देशक आई फिल्म बेफिक्रे में रानी मुखर्जी ने प्रोडक्शन डिजाइनर की जिम्मेदारी संभाली थी।

Related Articles

Back to top button
Close