खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

लड़की ने फ्रेंडशिप करने से किया इनकार तो , लड़के ने की पिता की पिटाई !

मुंबई, 24 नवम्बर : अहमदनगर के कोतवाली पुलिस थाना अंतर्गत माणिकनगर परिसर में कॉलेज जाते समय हर्षद कालभोर नामक युवक जहां एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करता था, वहीं विरोध करने पर उसने लड़की के पिता की पिटाई भी कर दी। कोतवाली पुलिस ने छेड़खानी करने व मारपीट करने वाले युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार अहमदनगर शहर के बुरूडगांव परिसर में स्थित एमएसईबी कालोनी के पास निवासरत एक लड़की से कॉलेज जाते समय हर्षल कालभोर नामक युवक हमेशा उसका पीछा करते हुए छेड़खानी करता था और पीछा करते करते समय कालभोर उससे कहता था कि ‘तू मेरा फोन क्यूं नहीं उठाती, मुझे तुम्हारे साथ फ्रेंडशिप करना है, मेरे साथ घूमने के लिए चल।’ इस प्रकार से रोज-रोज पीछा करने वाले युवक से वह घबरा गई और कॉलेज जाना बंद कर दिया। इसके बाद युवक की दादागिरी इतनी बढ़ गई कि वह लड़की के घर के सामने आकर शोरगुल करते हुए उससे गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। युवती ने इसकी जानकारी पुन: अपने पिता को फोन करके दिया।

निजी बस में लगी आग, दो की मौत , 16 यात्री सुरक्षित

पिता ने तुरंत घर आकर हर्षल से पूछा कि वह गाली-गलौज क्यों कर रहा है और वह उस लड़की के साथ छेड़खानी क्यों करता है। इस पर हर्षल ने कहा कि मुझे तुम्हारे साथ कुछ बात करना है, ऐसे बोलकर लड़की के पिता को उसने अपनी मोटर साइकिल पर बिठाया और पास में स्थित चंदन इस्टेट परिसर में ले गया। उन्हें गाड़ी से उतारकर हर्षल ने गाली-गलौज करते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी। मारपीट के दौरान लड़की के पिता के गले से सोने की चेन और मोबाइईल फोन भी निकाल लिया गया। कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक नागवे कर रहे हैं। (हि.स.)। 

Related Articles

Back to top button
Close