खबरे

शाहिद की पत्नी मीरा करेंगी एक्टिंग .

Entertainment.मुंबई, 04 अप्रैल =  बॉलीवुड में ये चर्चा तेज हो गई है कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी कैमरे के सामने आकर एक्टिंग का शौक पूरा करना चाहती हैं। मीरा राजपूत को लेकर खबर ये है कि एक निर्देशक ने शाहिद को एक नई फिल्म का सबजेक्ट सुनाया। कहा जाता है कि ये मीटिंग शाहिद के घर में हुई, जिसमें शाहिद के साथ मीरा भी इस मीटिंग में शामिल हुईं।

खबरों के मुताबिक, ये कहानी एक शादीशुदा जोड़ी की जिंदगी में आने वाले उतार-चढ़ाव को लेकर है। शाहिद को कहानी अच्छी लगी। मीरा ने भी कहानी को लेकर सहमति जताई। कहा जाता है कि उसके बाद निर्देशक, जो शाहिद को लेकर दो फिल्में बना चुका है, उसने बातों-बातों में ही शाहिद के साथ मीरा को भी फिल्म में काम करने का ऑफर दे दिया। मीरा पहले चौंकी, लेकिन जब शाहिद ने इस पर एतराज नहीं किया, तो मीरा ने इतना कहा कि वे इस बारे में सोचेंगी।

shahid-and-meera

 दीपक की पत्नी ने दी सफाई , बोली दीपक का अपनी से आधी उम्र की लड़की के साथ अफेयर !

मीरा की सहमति को लेकर एक और बात कही जा रही है कि फिल्म में कई हॉट सीन हैं और मीरा नहीं चाहतीं कि शाहिद किसी और हीरोइन के साथ वे सीन करें, इसलिए वे खुद परदे पर आना चाहती हैं। निर्देशक का कहना है कि उन्होंने मजाक में मीरा को ऑफर दिया था। उनका कहना है कि मीरा के किसी फिल्म में काम करने के बारे में अंतिम फैसला शाहिद को ही करना है। हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बने शाहिद और मीरा कहते रहे हैं कि मीशा (उनकी बेटी का नाम) की परवरिश उनकी पहली प्राथमिकता है। शाहिद अपनी बेटी के लिए कम फिल्मों में काम करने की बात कह चुके हैं। कामकाजी महिलाओं को लेकर एक कमेंट को लेकर मीरा राजपूत खुद हाल ही में सोशल मीडिया पर आलोचना का शिकार हो चुकी हैं।

Related Articles

Back to top button
Close