खबरेबिहारराज्य

रेप के बाद लड़की की गला रेतकर की हत्या, जलकुंभी में मिली लाश

पटना, सनाउल हक़ चंचल-28: सहरसा सोनवर्षा कचहरी थाना अंतर्गत तिलावे धार के दंतरंगा घाट स्थित जलकुंभी में अज्ञात युवती का शव मिलते ही शनिवार को क्षेत्र में सनसनी फैल गई। अपराधियों ने युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और शव को जलकुंभी में फेंक कर फरार हो गए। 

ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पहुंची सोनवर्षा कचहरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। ग्रामीणों ने आशंका प्रकट करते हुए बताया की अपराधियों ने युवती के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर बाद में गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और शव को जलकुंभी में फेंक दिया। घटनास्थल पहुंचे अलग-अलग गांव के लोगों ने बताया की अज्ञात युवती आस-पास के गांवों की नहीं है। ग्रामीणों ने युवती की उम्र लगभग 20 वर्ष बताई। अज्ञात युवती लाल रंग की टॉप क्रीम रंग की जीन्स तथा गोल्ड रंग की जूती पहनी हुई थी। 

ग्रामीणों ने शव को देखकर आशंका प्रकट करते यह भी कहा की वेशभूषा उम्र के लिहाज से युवती कलाकार लग रही है। हो हो बाहर की यह युवती इलाके में कहीं किसी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भाग लेने आयी हो और मौके का फायदा उठाकर मनचले अपराधियों ने उसे अपने कब्जे में लेकर इस घटना को अंजाम दे दिया हो। हकीकत क्या है यह तो पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। लेकिन यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। एसडीपीओ सुबोध विश्वास ने बताया की युवती के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को 72 घंटे तक सुरक्षित रखा जाएगा। पुलिस शव के शिनाख्त कराने के प्रयास में भी जुटी हुई है, जबकि मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है। 

यह भी पढ़े : मधुबनी : कुत्ता भौंकने के विवाद में बाप-बेटी की हत्या, घर फूंका, कई राउंड हुई फायरिंग.

Related Articles

Back to top button
Close