खबरेबिहारराज्य

दर्दनाक हादसा : आया था परीक्षा देने, मिली मौत

पटना, सनाउल हक़ चंचल-

बेगूसराय। तेघड़ा एनएच 28 पिढौली ग्राम के निकट दिन के 10 बजे के लगभग रोड पार करने के क्रम में ट्रक से धक्का लगने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक पिढोली ग्राम के निवासी पशुपति कुँवर के 22 वर्षीय पुत्र अमित कुमार उर्फ राजा था. वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने एनएच को जाम कर दिया.

घटना की सूचना पर पुलिस और बीडीओ ने पहुचकर लाश को पोस्टमार्टम हेतु बेगुसराय भेजने का प्रयास किया. लेकिन, ग्रामीण नही माने और करीब चार घंटे तक ग्रामीण ओर पुलिस के बीच झड़प होती रही. वहीं घटना की सूचना पर पूर्व विधायक ललन कुमार घटना स्थल पर पहुंचकर पदाधिकारियों से सभी आर्थिक सहायता देने की मांग की और पदाधिकारियों द्वारा आश्वासन के बाद लाश को पोस्मार्टम हेतु भेजा गया. इस घटना के बाद वाहनों की लम्बी कतार लग गई.

गोपालगंज में कस्टम की बड़ी कार्रवाई, पकड़ा गया 150 किलो गांजा

बताते चले मृतक अपने माता पिता के साथ दिल्ली के सरिता बिहार में रहता था. जहाँ इनके पिताजी प्राइवेट कंपनी में काम करते है. मृतक तेयाय कालेज में पार्ट 2 का परीक्षा देने आया था. उसकी शादी तीन वर्ष पूर्व भगवानपुर प्रखंड के पसोपुर ग्राम में हुई थी. जिसे एक दो वर्ष की बेटी थी. इस घटना से पिढोली ग्राम में शोक की लहर छा गईं. परिजनों का रोते रोते बुरा हाल था. घटना के बाद धक्का मारने वाला ट्रक ड्राइवर ट्रक को तेघरा पेट्रोल पंप पर गाड़ी लगा कर फरार हो गया. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है.

Related Articles

Back to top button
Close