उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

रेल ट्रैक के पास मोबाइल पर बात करती रही युवती , फिर हुआ कुछ ऐसा की देखने वालों की रूह कांप गई !

मेरठ, 29 जनवरी : परतापुर क्षेत्र में सोमवार की सुबह एक युवती ने ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। घटना में युवती के शरीर के चिथड़े उड़ गए, जिन्हें चादर में भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजना पड़ा। मृतका की शिनाख्त नहीं हुई है।

प्रत्यक्षदशियों के मुताबिक सोमवार की सुबह करीब सवा नौ बजे सलवार-सूट पहने हुई युवती काफी देर से परतापुर फ्लाइओवर के नीचे रेलवे ट्रैक के आसपास घूमती हुई मोबाइल पर बात कर रही थी। इसी बीच मुंबई जाने वाली फ्रंटियर मेल को आता देख अचानक उसने रेलवे ट्रैक पर दौड़ लगा दी। तेज रफ्तार से आ रही ट्रेन की चपेट में आकर युवती के शरीर के चिथड़े उड़ गए। घटना इतनी भयंकर थी कि देखने वालों की रूह कांप गई। 

कासगंज की घटना को राज्यपाल ने बताया उत्तर प्रदेश के लिए कलंक

जानकारी के बाद जीआरपी और परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची। घटना क्षेत्र जीआरपी का होने के कारण जीआरपी ने युवती के शरीर के चिथड़ों को समेटकर चादर में भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटनास्थल से पुलिस को युवती का बैग बरामद हुआ, जिसमें प्लेटफाॅर्म टिकट, केले, रोटी और लगभग चार हजार की नकदी थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि युवती कहीं काम करती थी। किसी से फोन पर बातचीत करते हुए उसकी कहासुनी हो गई और वह गुस्से में ट्रेन के सामने कूद गई। मृतका के बैग से बरामद हुई एक पर्ची पर लिखे कुछ मोबाइल नंबरो पर काॅल करते हुए पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिली।  (हि.स.)।

Related Articles

Back to top button
Close