खबरे

‘रेस 3’ के पोस्टर में हाट अवतार में दिखाई दीं संजना

मुंबई (ईएमएस)। सलमान खान ने ‘रेस 3’ से सबसे पहले खुद का सिकंदर के रूप में परिचय दिया था, इसके बाद जैकलिन फर्नांडिस को जेसिका और बॉबी देओल को यश के किरदार में जनता के सामने पेश किया। अब सलमान ने संजना यानी डेज़ी शाह को जनता के दरबार में पेश किया है।

सलमान ने वादा किया था कि वह इस हफ्ते एक-एक कर वह ‘रेस 3’ किरदारों से जनता को रूबरू करवाएंगे और वादे के अनुसार सलमान ने ट्विटर पर डेज़ी शाह के किरदार में संजना का पहला पोस्टर पेश किया है। सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘सिजिलिंग संजना धमाका करने को तैयार हैं।’ ऐक्ट्रेस डेज़ी शाह ने सलमान के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह खतरनाक हो जाने का समय है। क्या आप इसे संभाल सकेंगे?’ फिल्म में सलमान के को-स्टार बॉबी देओल ने पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, ‘ताकत और सुंदरता का पर्फेक्ट कॉम्बिनेशन।’

इस फिल्म के पोस्टर के अलावा जैकलिन फर्नांडीज और डेज़ी शाह ने अपने स्क्वॉश सेशन से बहुत सी तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं और दोनों ही ऐक्ट्रेस फ़िल्म के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग अबूधाबी में चल रही है। ‘रेस 3’ में अनिल कपूर और साकिब सलीम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म का डायरेक्शन रेमो डिसूजा कर रहे हैं और यह 2018 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button
Close