Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

तारापुर औद्योगिक क्षेत्र में सबस्टेशन की क्षमता में हुई वृद्धि, तारापुर एशिया की सबसे बड़ी हैं एमआईडीसी

पालघर : कॅपेक्स योजना के तहत पालघर जिले के बोईसर तारापुर एमआईडीसी में स्तिथ 33/11 केवी सबस्टेशन की क्षमता 5 एमवीए से बढ़ाकर 10 एमवीए कर दिया गया हैं. मुख्य अभियंता धनंजय औंढेकर नें क्षमता वर्धित सबस्टेशन का उद्घाटन कर इसका शुभारंभ किया. तारापुर एमआईडीसी एशिया की सबसे बड़ी एमआईडीसी मानी जाती हैं. सबस्टेशन की क्षमता बढ़ने के बाद अब नतीजतन, सबस्टेशन से औद्योगिक और अन्य उपभोक्ताओं को स्थायी और निर्बाध बिजली आपूर्ति प्राप्त करने में बहुत मदद मिलेगी.

वही इस शुभारंभ के बाद मुख्य अभियंता औंधेकर ने औद्योगिक वसाहत में स्तिथ आईएसओ मानक 33/11 केवी वितरण सबस्टेशन का निरीक्षण कर तारापुर इंडस्ट्रीज एंड मैन्युफैक्चरर्स एसोसिएशन (टिमा) के अधिकारियों से बातचीत कर उनकी समस्याओं को जाना और इन समस्याओं के समाधान के लिए प्राथमिकता से प्रयास करने का आश्वासन दिया.

 इस दौरान एसोसिएशन के सदस्यों ने चक्रवात के दौरान अथक परिश्रम करके औद्योगिक कॉलोनी को निर्बाध बिजली आपूर्ति करने के लिए एमएसईडीसीएल के कर्मचारियों और अधिकारियों की सराहना की और बिजली आपूर्ति पर संतोष व्यक्त किया.

  इस अवसर पर टिमा के पदाधिकारी डी. के. राऊत, एस. आर. गुप्ता, पापा ठाकूर, संदीप सावे, नीरज पुरोहित, बिजली विभाग के मंडल की अभियंता किरण नागावकर, कार्यकारी अभियंता प्रताप मचिये, युवराज जरग, उपकार्यकारी अभियंता लक्ष्मण राठोड, सुरेश सुराडकर समेत अन्य मान्यवर उपस्थित थे.

Related Articles

Back to top button
Close