खबरे

लवरात्रि का हुआ दूसरा शेड्यूल ख़त्म

-आयुष और वरीना ने मनाया गुजरात में आख़िरी दिन
मुंबई (ईएमएस)। सलमान ख़ान की बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं और उनके साथ दिखाई देंगी कई एड में दिखाई दीं खूबसूरत अभिनेत्री वरीना हुसैन। सलमान ने खुद अपने सोशल एकाउंट पर वरीना की तस्वीर शेयर करके लोगों को यह बताया था कि उनके प्रोडक्शन तले बनने वाली अगली फ़िल्म में आयुष के ओपोज़िट वरीना होंगी। बता दें कि इस फ़िल्म का नाम है ‘लवरात्रि’ जिसे अभिराज मिनावल डायरेक्ट कर रहे हैं।

इस फ़िल्म की टीम पिछले 20 दिनों से अहमदाबाद, गुजरात में शूटिंग कर रही थी, जो कि उसका दूसरा शेड्यूल था और उसने यहां से रैप-अप कर लिया है। गुजरात में अपने आख़िरी दिन को पूरी टीम ने बहुत मज़े से गुजारा। वरीना ने हाल ही में अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह सेट्स पर सबको केक खिला रही हैं और उनके चेहरे पर केक लगा भी रही हैं।

आयुष ने भी अपने सोशल एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जहां पूरी टीम ने मिलकर केक काटा है और मज़ाक में हैप्पी बर्थडे का गाना भी गाया। वैसे, आज सच में आयुष के बेटे और सलमान के भांजे आहिल का बर्थडे है, जो अब दो साल के हो गए हैं। आयुष और वरीना आए दिन सेट्स से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। ‘लवरात्री’ गुजरात में बसे लोगों की कहानी है, जो शायद नवरात्री के समय को दर्शाएगी। फ़िल्म के पोस्टर में भी दोनों के हाथों में डांडिया नज़र आ रहा था। ‘लवरात्री’ 21 सितम्बर 2018 को रिलीज़ होगी।

Related Articles

Back to top button
Close