खबरेदेशनई दिल्ली

वीडियो : स्वामी ओम बाबा के इस रूप को देख कर आप के होश उड़ जायेगे ,बाबा ने अश्लीलता की सारी हदे की पार .

सोसल := ओम बाबा का आज कल एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमे ओम बाबा ने अश्लीलता की सारे हदे पार कर गए .हालांकि यह वीडियो बाबा के आनेवाली एक फिल्म का बताया जा रहा है . जिसे अभी तक लाखो लोग देख चुके है .

इस सीजन में रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आने वाले और न्यूज़ चैनलों पर बड़ी बड़ी बात करने वाले ओम बाबा को कौन नहीं जानता होगा ,बाबा की छवि ऐसी बन चुकी है कि उनका नाम आते ही लोग सोच में पड जाते है की बाबा ने अब नया कारनामा का किया है .शायद लोगो की सोच भी बराबर है , ओम बाबा का आज कल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमे ओम बाबा अश्लीलता की सारे हदे पार कर गए है . इस वीडियो में एक लड़की बिकिनी पहन कर बाबा के आगे पीछे अश्लील डांस कर रही है .और बाबा भी उसके सुर में सुर मिलाकर लुफ्त उठाते डांस करते हुए नजर आ रहे है .

दरसल यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म ‘मन का मेल’  का बताया जा रहा है और उसी फिल्म के लिए यह शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें एक साधू की भक्ति में खलल डालने के लिए लड़की उनके आस-पास डांस कर रही है। इसके अलावा अगर जानकारों की माने तो  उनका कहना है की यह वीडियो कुछ भी नहीं है .स्वामी ओम बाबा इस फिल्म में ऐसे ही कपड़ों में कई लड़कियों के साथ सामूहिक डांस करते हुए नजर आयेंगे। इसके अलावा स्वामी ओम बाबा ने इस फिल्म के लिए लड़की के साथ संबंध बनाते हुए भी सीन शूट किया है। जब मिडिया के लोगो ने बाबा से यह सवाल किया कि आपने जो गले में ओम नाम का लॉकेट पहन रखा है उसे हटा देना चाहिए, क्योंकि इस वजह से लोगों की धार्मिक भावना आहत होती है। तो बाबा का कहना था कि, संविधान ने मुझे यह अधिकार दिया है कि, मैं अपनी जिंदगी जैसे चाहे गुजार सकता हूँ, इसलिए मैं यह लॉकेट नहीं हटाऊंगा।

ओम बाबा की उट पटांग हरकतों को देखते हुए न्यूज़ चैनलों के डिबेट में बैठे साधू-संत ने इस पर कड़ी आपत्ति जाहिर करते हुए बाबा से कहा कि, आप इस भेष को बदलकर एक्टर बन जाइये उसके बाद आपको कोई कुछ नहीं कहेगा। लेकिन जब तक आप इस तरह के भेष पहनकर साधू संतो को बदनाम करेंगे तो आप पर सवाल खड़े होंगे। उस पर बाबा ने कहा कि मैं एक्टिंग करूँगा और यह एक्टिंग मै पैसों के लिए करता हूँ। लेकिन बाबा के इस विडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है क्योंकि फिर से बाबा अपनी फालतू  हरकतों की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close