खबरे

शाहरुख की बेटी सुहाना खान को बिकनी में देख भड़के ट्रोल्स , बोले- इंडियन कल्‍चर ……..

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्‍टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपन फैशन सेंस को लेकर अक्‍सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. वे इंडस्‍ट्री की सबसे पॉपलुर स्‍टार डॉटर्स में से एक हैं. सुहाना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. दरअसल शाहरुख इ‍नदिनों अपनी पूरी फैमिली के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. उनकी तसवीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं सुहाना अपनी एक बिकनी फोटो को ट्रोल हो गई हैं. लोगों ने उन्‍हें सही तरीके से रहने की सलाह दे डाली है.

https://www.instagram.com/p/Bkz3oaXBxWf/?taken-by=suhanakha2

वायरल हो रही तसवीर में सुहाना ने ब्राउन बिकनी पहनी है और सनग्‍लासेस में नजर आ रही है. उन्‍होंने अपने बाल खुले रखे हैं. इस तसवीर में सुहाना के साथ उनके नन्‍हे भाई अबराम भी नजर आ रहे हैं. 

एक यूजर ने लिखा,’ यह बात तो सही है कि सबको अपनी-अपनी पसंद के कपड़े पहनने की आजादी है लेकिन हर काम का एक दायरा होता है और उसे कोई पार करे तो ये अच्‍छी बात नहीं है.’

एक और यूजर ने लिखा,’ शेम ऑन यू सुहाना… जो करना है करो पर इंडियन कल्‍चर के हिसाब से पोस्‍ट करो अपना फोटो…ये सब प्राइवेट रखो. इतना रिस्‍पेक्‍ट करता हूं आपके पापा की…तुमसे ऐसी उम्‍मीद नहीं है.’  बता दें कि ऐसा पहली नहीं हुआ है जब सुहाना ट्रोल हुई है. इससे पहले भी वे कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. 

Related Articles

Back to top button
Close