खबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

शिवसेना के मंत्रियों की मांग, मंत्रिमंडल की बैठक पारदर्शी हो.

Maharashtra. मुंबई, 03 मार्च = राज्य सरकार को मंत्रिमंडल की बैठक पारदर्शक तरीके से करनी चाहिए। इस तरह की मांग शुक्रवार को शिवसेना के मंत्रियों ने मंत्रिमंडल की बैठक में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से की है। शिवसेना कोटे के मंत्री दिवाकर रावते, एकनाथ शिंदे व दीपक सामंत ने कहा कि वह पार्टी अध्यक्ष के कहने पर किसी भी पल इस्तीफा देने के लिए तैयार है।

मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में संपन्न स्थानीय स्वराज्य संस्था चुनाव में भाजपा ने पारदर्शी प्रशासन का मुद्दा जोरदार तरीके से उपस्थित किया था। इसी मुद्दे पर जोर देते हुए शिवसेना कोटे के मंत्रियों ने मुख्यमंत्री से कहा कि जिस तरीके से महानगरपालिका की स्थाई समिति की बैठक में विपक्षी नेता, पत्रकारों को प्रवेश दिया जाता है, उसी तरह मंत्रिमंडल की बैठक में भी विपक्षी नेता, लोकायुक्त व पत्रकारों को भी प्रवेश दिया जाना चाहिए। इससे स्वच्छ प्रशासन व भ्रष्ट्राचार मुक्त शासन का सपना पूरा किया जा सकेगा।

ये भी पढ़े : नासिक :  सेना के जवान की आत्महत्या से फैली सनसनी .

एकनाथ शिंदे ने कहा कि शिवसेना के मंत्री किसी भी समय अपने मंत्री पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं और उद्धव ठाकरे के आदेश से ज्यादा मंत्री पद की कीमत नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Close