Home Sliderखबरेराज्य

सड़क के बीचों बीच युवक की चाकू से गोदकर हत्या , तमाशबीन बने रहे लोग

हैदराबाद: व्यस्त सड़क के बीचों बीच एक शख्स दूसरे शख्स पर चाकू से ताबड़-तोड़ हमले करता रहा और वहां से गुजरने वाले लोग तमाशबीन बने देखते रहे. कोई भी पीड़ित शख्स को बचाने के लिए सामने नहीं आया. घटना हैदराबाद की है. जहां एक ऑटो चालक ने एक युवक की कसाई चाकू से गोदकर हत्या  कर दी. पुलिस को इस घटना का वीडियो भी मिला है जिसकी फिलहाल जांच की जा रही है. हैदराबाद पुलिस  ने आरोपी शख्स को बाद में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान अब्दुल खाजा जबकि मृतक युवक की पहचान शकीर कुरैशी के रूप में की है. पुलिस की जांच के अनुसार शकीर कुरैशी  के कई ऑटो रिक्शा है जो वह किराये पर चलवाता था. हत्या किस वजह से की गई है इसका पता लगाने की कोशिश की जा रही है. 

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी अंबेर किशोर ने बताया कि घटना के सामने आने के बाद हमनें आरोपी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है. जबकि कुरैशी के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है. ध्यान हो कि एक ऐसा ही मामला यूपी से भी सामने आया था. जहां भीड़ ने एक युवक को सरेआम पुलिस के सामने पीट-पीटकर मार डाला. घटना उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक गांव की थी. सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि वारदात के दौरान पुलिस मौके पर मौजूद है. लेकिन पुलिस वहां तमाशबीन बनकर खड़ी रही.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक राजेंद्र नाम के युवक का दूसरे पक्ष के लोगों से किसी बात को लेकर सोमवार को झगड़ा हो गया था. इसके बाद गुस्साए लोगों ने उस पर लाठी से हमला कर दिया. पुलिस को जैसे ही जानकारी मिली, वह मौके पर पहुंच गई. उसके बाद पुलिस ने जख्मी राजेंद्र को अपने वाहन में डाल दिया. लेकिन हमलावर उसे छोड़ने को तैयार नहीं थे. भीड़ में शामिल एक युवक उस पर तब तक हमला करता रहा. जब तक वह बुरी तरह जख्मी होकर सड़क पर नहीं गिर गया. इन सबके दौरान पुलिस ने कुछ नहीं किया, वह केवल तमाशबीन बनी रही.

घटना का वीडियो जैसे ही वायरल हुआ, शामली के एसपी अजय कुमार ने टि्वटर पर लिखा कि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया. आरोपी की पहचान हाशीम, रिफू, सदाकत, वसार, सहादत और आमीर के रूप में की गई है, उनके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद क्षेत्र में तनाव देखने को मिला है, ऐसे में प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया है.

Related Articles

Back to top button
Close