खबरे

‘सरकार 3’ के लिए बिग बि ने गाई गणेश जी की आरती

मुंबई, 02 मई (हि.स.) । 12 मई को रिलीज होने जा रही निर्माता-निर्देशक रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘सरकार-3’ में अमिताभ बच्चन ने न सिर्फ अंडरवर्ल्ड डॉन और राजनेता सुभाष नागरे की दमदार परफॉरमेंस दी है, साथ ही इस फिल्म के लिए सदी के महानायक ने अपनी आवाज में गणेश की जी आरती भी गाई है। फिल्म में सुभाष नागरे को गणपति बप्पा का बड़ा फैन बताया गया है, जो खास तौर पर दस दिन के गणपति के दिन धूमधाम से बप्पा की सेवा करता है।

इसी बाबत फिल्म में एक आरती भी है, जिसे अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है। इसे मराठी के संगीतकार रोहन विनायक ने कंपोज किया है। सरकार-3 में आरती की गायिकी को लेकर अमिताभ बच्चन का कहना है कि हमारा परिवार हमेशा से गणपति का भक्त रहा है और हम घर पर धूमधाम से गणपति मनाते हैं।

चीन में भी चमकेगी भाईजान की ‘ट्यूबलाइट’, चीनी भाषा में भी होगी डब

जब मुझे फिल्म में आरती के लिए बताया गया, तो मुझे ये विचार अच्छा लगा और हमने इस पर काम करना शुरू कर दिया। इस आरती को बच्चन पर मुंबई के विश्वप्रसिद्ध सिद्धि विनायक मंदिर में फिल्माया गया, जहां बच्चन अक्सर अकेले या परिवार के साथ जाते रहते हैं। सरकार 3 में बिग बी के साथ प्रमुख भूमिकाओं में जैकी श्रॉफ, मनोज वाजपेयी, यामी गौतम, रोहिणी हटंगड़ी, रोनित राय और अमित शाद हैं।

Related Articles

Back to top button
Close