खबरे

चीन में भी चमकेगी भाईजान की ‘ट्यूबलाइट’, चीनी भाषा में भी होगी डब

मुंबई, 02 मई (हि.स.) । जहां एक ओर पड़ोसी देश पाकिस्तान के सिनेमाघरों में सलमान खान की ‘ट्यूबलाइट’ के जलने को लेकर संशय बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर एक और पड़ोसी देश चीन में इस फिल्म के जोरशोर से रिलीज करने की तैयारियां हो रही हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि फिल्म में चीनी अभिनेत्री जूजू हैं, जिन्होंने सलमान की नायिका का रोल किया है।

जूजू की वजह से ट्यूबलाइट को चीन के सिनेमाघरों में डब करके रिलीज करने की तैयारियां हो रही हैं। ये फिल्म इस साल ईद के मौके पर 27 जून को देश और दुनिया भर में रिलीज होने जा रही है। ये भी खबर है कि फिल्म के प्रमोशन के लिए जूजू भारत आएंगी और कई शहरों में सलमान के साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन करेंगी। इस बात के भी संकेत हैं कि जब फिल्म चीन में रिलीज होगी, तो सलमान खान प्रमोशन के लिए चीन जा सकते हैं।

पर्दे पर सिंधु बनेंगी ये एक्ट्रेस

कबीर खान के निर्देशन में बनी ट्यूबलाइट का टीजर आगामी चार मई को रिलीज होने जा रहा है। मई के अंत तक फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हो जाएगा, जिसके लिए मुंबई में एक बड़ा समारोह होगा। चीन में भारतीय फिल्मों को पसंद किया जाता है। हाल ही में वहां आमिर खान की दंगल को बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया और फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म को वहां प्रमोट करने के लिए निर्देशक नीतेश तिवारी के साथ आमिर खान खुद चीन पहुंचे और कई शहरों में फिल्म के प्रमोशन से जुड़े समारोह में हिस्सा लिया।

Related Articles

Back to top button
Close