खबरे

सलमान खान ने जारी किया ‘ट्यूबलाइट’ का पहला पोस्टर

मुंबई: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का पहला पोस्टर जारी कीया है। सलमान खान ने यह पोस्टर अपने ट्विटर पर शेयर किया हैं . 

सलमान ने अपने केप्सन में लिखा हैं “क्या तुम्हे यकीन हैं ? अगर तुम्हे यकीन हैं  देन बेक हिज बेक “

इसके पहले इस फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने 13 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया था , वीडियो के साथ कबीर ने लिखा था , ईद मनाओ ट्यूबलाइट के साथ।’

साथ ही  कबीर खान ने 13 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट किया था , जिसका टीजर बहुत ही दिलचस्प था, इसमें बच्चों की अवाज आ रही है जो कह रहे हैं, जल जा.. जल जा… जिसके बाद ट्यूबलाइट लिखा हुआ आता है ‘ट्यूबलाइट की ईद’

ये टीजर वास्तविक ट्यूबलाइट जैसा ही डिजाइन किया गया है। जिस तरह ट्यूबलाइट को जलने में टाइम लगता है, कुछ वैसा ही इस टीजर में भी दिखाई देता है।

वैसे आपको बता दें, ‘ट्यूबलाइट की ईद’ इस फिल्म का सोशल मीडिया हैंडल है, जिसे कबीर खान ने लॉन्च किया है। सलमान खान कि यह फिल्म 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘एक था टाइगर’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के बाद सलमान और कबीर खान की साथ में यह तीसरी फिल्म है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में चीनी अभिनेत्री झू झू भी अहम किरदार निभाती दिखेंगी।

सलमान आजकल अली अब्बास जाफर की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान और कटरीना की जोड़ी एक बार फिर साथ दिखेगी।

 

 

Related Articles

Back to top button
Close