खबरेबिहारराज्य

सेल्फी क्रेज : चलती ट्रेन के सामने ली मौत की सेल्‍फी, पटरी पर छितरा गई युवक की लाश

पटना/न्यूज़ डेस्क

मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर दामोदरपुर गुमटी के समीप एक युवक सेल्‍फी के चक्‍कर में अपनी जान गंवा बैठा। रेल पटरी पर सेल्फी लेने के दौरान वह ट्रेन की चपेट में आकर कट गया। …

मुजफ्फरपुर। सेल्फी क्रेज की वजह से युवा अपनी जान तक गंवा दे रहे हैं। नया मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है। यहां मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज रेलखंड पर दामोदरपुर गुमटी के समीप गुरुवार को एक युवक की मौत हो गई। कहा जा रहा है कि रेल पटरी पर सेल्फी लेने के दौरान ट्रेन की चपेट में आकर कट गया।

रेल पटरी पर शव पड़े होने के चलते मुजफ्फरपुर-रक्सौल पैसेंजर (55225 अप) ट्रेन इस कारण कुछ देर तक वहां रुकी रही। आरपीएफ इंस्पेक्टर वेदप्रकाश वर्मा ने बताया कि पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही गांव के लोग शव लेकर चले गए। इससे शव की शिनाख्त नहीं हो पाई।

राजद में लालू की जगह लेते दिख रहे तेजस्वी, महागठबंधन में भी बढ़ा कद

वर्मा ने कहा कि घटनास्थल पर लोग चर्चा कर रहे थे कि सेल्फी लेने के चक्कर में उसकी मौत हुई है। हालांकि, कोई प्रत्यक्षदर्शी न तो सामने आया और ना ही उसके परिजनों से संपर्क हो पाया। बताया जाता है कि मृतक दामोदरपुर गुमटी के आसपास का ही रहने वाला है। उसका नाम सोनू कुमार है। कुछ लोग इस घटना को हत्या-आत्महत्या से भी जोड़कर देख रहे थे।

इंस्पेक्टर ने बताया कि सूचना पर हमने पुलिस बल घटनास्थल पर भेजा था। मगर कोई खास जानकारी नहीं मिल पाई। बहरहाल, घटना जांच का विषय है। इन दिनों रेलवे स्टेशन व रेल पटरी पर सेल्फी लेने का चलन बढ़ गया है। कई लोग इन घटनाओं में जान गंवा बैठे हैं।

Related Articles

Back to top button
Close