उत्तर प्रदेशखबरे

विस के सामने परिवार ने किया आत्मदाह का प्रयास

लखनऊ, 21 जनवरी= दंबगो से परेशान पुलिस से कोई मदद न मिलने पर शनिवार को पीड़ित परिवार विधानसभा के सामने आत्मदाह करने पहुंचा। मामले की जानकारी पर जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया। किसी तरह पुलिस कर्मियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया।

मामला गोमतीनगर थानाक्षेत्र का है। इलाके में रहनी विधवा महिला रुखसाना का आरोप है कि कुछ क्षेत्रीय दंबग आए दिन उसकी बेटी को परेशान करते है। जब इसकी शिकायत पुलिस से की, तो संबंधित थाना प्रभारी ने भी कोई सुनवाई नहीं की। पुलिस से कोई मदद न मिलने पर बदमाशों के हौसले बुलंद हो गये और आये दिन प्रताड़ित करना शुरु कर दिया।

दंबगो से परेशान व पुलिस से कोई मदद न मिलने पर पीड़ित परिवार शनिवार को विधानसभा पहुंचा और खुद पर केरोसीन उड़लने लगे। जानकारी मिलते चौकी प्रभारी संजय कुमार गुप्ता महिला सिपाही शिवकुमारी के साथ पहुंचे और परिवार को बचाया। लेकिन परिवार मानने को तैयार नही था और सड़क पर ही हंगामा शुरु कर दिया। इधर घटना की जानकारी मिलने पर जिला व पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया। सूचना पाकर सीओ हजरतगंज अवनीश कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और दोषियों पर कार्यवाही का भरोसा दिलाकर परिवार को शांत कराया है। उन्होंने बताया कि गोमतीनगर निवासी विधवा महिला रुखसाना अपनी बेटी हुस्न जहां बेटे फैज एक अन्य के साथ विधानसभा के समाने आत्मदाह का प्रयास किया है।

Related Articles

Back to top button
Close