खबरेदेशनई दिल्ली

स्नैपडील गोदाम में चोेरी करने वाले 8 बदमाश हुए गिरफ्तार .

National. नई दिल्ली, 10 फरवरी=  मुंडका पुलिस ने स्नैपडील के गोदाम से लैपटाप, एलईडी, मोबाइल और अन्य सामान चुराने वाले आठ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद मनन उर्फ राजेश, रिंकु सिंह , शिवा, सोनू सुनार, प्रकाश नेपाली, नेत्र बहादुर ,रंजीत सिंह, रामू के रुप में हुई है।

इनके पास से पुलिस ने 45 एलईडी, 12 मोबाइल फोन, 6 मिनी पैड, 2 प्रोजेक्टर्स, 4 ई-रिक्शा की बैटरी और दो चेम्पियन, मारुती वैन बरामद कर ली है।

ये भी पढ़े : शशिकला मामले पर जल्द सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट ने किया इनकार.

बाहरी जिले के उपायुक्त ऋषिपाल ने बताया कि 3 और 4 फरवरी की रात को मुंडका स्थित स्नैपडील कंपनी के वेयरहाउस में चोरी होने की शिकायत मिली थी जिसमें 70 मोबाइल फोन, 30 एलईडी, मोबाइल, लैपटाप से चोरी हुए थे। इस संबंध में मुंडका थाने में चोरी का मामला दर्ज किया गया है। टीम ने मुखबीर की सूचना पर एक टेम्पो में 25 चोरी की एलईडी के साथ मोहम्मद मनन, रिंकु सिंह और शिवा को गिरफ्तार किया। पूछताछ में तीनों ने एलईडी चोरी के होने की बात कबूल कर ली।

ये भी पढ़े : जाट आंदोलन हिंसा : प्रकाश सिंह पर सुनवाई 27 जून तक टली.

इसके साथ ही उन्होंने अपने साथियों के नाम बताए जिनकी निशानदेही पर सभी अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें से तीन आरोपी नेपाल के निवासी है। जो यहां पर किराए का मकान लेकर रहे है। पुलिस ने इलके पास से चोरी के सभी सामान बरामद कर लिए हैं।

Related Articles

Back to top button
Close