Home Sliderखबरेदेशनई दिल्ली

स्पाइसजेट केबिन क्रू की हो रही है कपड़े उतारकर चेकिंग , एयर होस्टेस ने कहा सैनेटरी पैड तक ……..

– एयर होस्टेस ने कहा- मुझे गलत तरीके से छुआ

नई दिल्ली (ईएमएस)। स्पाइसजेट  एयरलाइन के सुरक्षा कर्मियों ने कथित तौर पर एयर होस्टेस के कपड़े उतारकर चेकिंग की। कैबिन क्रू ने आरोप लगाया कि फ्लाइट से उतरने के बाद उनके साथ ऐसा कई दिनों से किया जा रहा है। सेक्यूरिटी उनसे हैंडबैग से सैनेटरी पैड भी निकालने को कहते हैं। एयरलाइन्स के गुड़गांव ऑफिस में इस बात की शिकायत हुई।

इंटरनेशनल फ्लाइट जो कोलंबो जा रही थी, वो एक घंटे के लिए लेट हो गई क्योंकि केबिन क्रू ने चेन्नई एयरपोर्ट में विरोध किया। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ एयर होस्टेस कपड़े उतारकर चेकिंग करने का विरोध कर रही हैं। एक महिला कहती नजर आ रही हैं ‎कि एक शख्स ने मुझे अजीब तरह से छुआ, जो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगा। उस वक्त मैं निर्वस्त्र थी।

रामनवमी उत्सव में पंडाल गिरने से, 4 लोगों की मौत, बाल-बाल बचे सीएम चंद्रबाबू नायडू

एयरलाइन्स को शक है कि केबिन क्रू खाने-पीने का सामान बेचकर पैसा इकट्ठा करते हैं। इसलिए फ्लाइट से नीचे उतरने के बाद उन्हें वॉशरूम जाने की इजाजत नहीं दी गई।/ जिसका केबिन क्रू ने विरोध किया। एक हेयर होस्टेस ने ईमेल में लिखा ‎कि मैं कम्फर्टेबल महसूस नहीं कर रही हूं। मुझे पीरियड्स हैं और सेक्यूरिटी ने मेरे अंडरगार्मेंट्स की भी चेकिंग की। मुझे गलत तरह से छूने की कोशिश की। मैं अपना आत्मसम्मान खो चुकी हूं। केबिन क्रू ब्रांड एम्बेसडर होते हैं। हमें ऐसे अपमानित किया जा रहा है जैसे हमने कोई डकैती की हो।

Related Articles

Back to top button
Close