खबरेस्पोर्ट्स

स्मिथ और इशान किशन ने टीम का काम आसान किया: रैना

मोहाली, 08 मई (हि.स.)। पंजाब पर मिली छह विकेट की जीत से उत्साहित गुजरात लॉयन्स के कप्तान सुरेश रैना ने कहा कि ड्वेन स्मिथ और इशान किशन से अच्छी शुरुआत मिलने से टीम का काम आसान हुआ।

रैना ने कहा, ‘स्मिथ और इशान ने अच्छी शुरुआत दी और बाद में मैंने और दिनेश कार्तिक ने अच्छी साझेदारी निभाई। संदीप शर्मा और मोहित ने बीच में अच्छी गेंदबाजी की लेकिन मैंने और कार्तिक ने अच्छी तरह से स्ट्राइक रोटेट की।’ उन्होंने कहा कि जब आपके सामने 190 रन का लक्ष्य हो तो आपको अच्छी शुरुआत की जरूरत पड़ती है। पिछले दो मैचों में हमने ऐसा किया। हमारी टीम के कई खिलाड़ी चोटिल हैं फिर भी युवा खिलाड़ियों के लिए यह अच्छा सत्र रहा।

हार पर गेंदबाजों पर भड़के मैक्सवेल !

स्मिथ को मैन ऑफ द मैच चुना गया लेकिन वह इस सत्र में अपने ओवरऑल प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं दिखे। इस कैरेबियाई ऑलराउंडर ने कहा, ‘पिछले मैचों में अपने प्रदर्शन से मैं अब भी निराश हूं। मेरा नैसर्गिक खेल इस तरह का है जैसा आज मैंने दिखाया। अधिक से अधिक क्रीज पर टिके रहना और स्कोर बोर्ड चलायमान रखना। हम पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं इसलिए हमें अब भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखने और अन्य टीमों को नुकसान पहुंचाने पर ध्यान देने की जरूरत है।’

Related Articles

Back to top button
Close