Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

स्वामी अड़गड़ानंद महाराज जी के आशीर्वाद से एक भक्त की मनोकामना हुई पूर्ण ,ख़ुशी में भक्त ने किया यह काम

पालघर : परमहंस अड़गड़ानंद महाराज जी के आशीर्वाद से एक भक्त की मनोकामना पूर्ण होने के बाद, एक भक्त नें ख़ुश होकर पालघर के वडराई आश्रम में महाप्रसाद और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया . इस मौके पर बड़ी संख्या में उपस्तिथ भक्तों नें महाप्रसाद का लाभ उठाया और सांस्कृतिक कार्यक्रम का आनंद लिया. इस दौरान बिरहा जगत के जाने-माने सुप्रसिद्ध गायक इन्द्रजीत यादव ,गायक सुभाष यादव और उनके साथ आए कलाकारों नें अपने गीतों के माध्यम से समा बांध कर सभी भक्तों का मनमोह लिया.

बताया जारहा हैं की मुंबई के रहने वालें सुभाष यादव नामक एक भक्त की काफी लंबे समय के इंतजार और परिश्रम के बाद इस भक्त को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुईं और उनके पिता उप्र. में प्रधानी का चुनाव जीते हैं.जिस ख़ुशी में इस भक्त नें यह आयोजन किया था. वही परमहंस अड़गड़ानंद महाराज जी के भक्तों का कहना हैं कि जीवन में किसी भी तरह की समस्या हो या कोई मनोकामना हो महाराज जी शरण में आने के बाद मनोकामना पूर्ण होती हैं, और समस्या भी दूर हो जाती हैं. महाराज जी के आशीर्वाद से कोई भक्त खाली हाथ नहीं जाता.

देखें विडियो ……….

बता दे की करीब दो हफ्ते पहले परमहंस अड़गड़ानंद महाराज जी अपने पालघर के वडराई आश्रम में पधारें हुए हैं. जिसके कारण बड़ी संख्या में अड़गड़ानंद महाराज जी के दर्शन और उनका प्रवचन सुनने के लिए पालघर ,मुंबई व महाराष्ट्र के अन्य क्षेत्रों से भक्तों का आवागमन शुरू हैं .

Related Articles

Back to top button
Close