Home Sliderखबरेमुंबई

होली में कुछ इस अंदाज में दिखे बिग बी अमिताभ बच्चन और उनका परिवार

मुंबई,02 मार्च . गुरुवार को जहां पुरे देश में होलिका दहन किया गया वही अमिताभ बच्चन के घर पर भी होलिका दहन किया गया. इस दौरान अमिताभ बच्चन की पूरी फैमिली साथ थी।

am4
होलिका दहन दौरान एक साथ नजर आया बिग बी अमिताभ बच्चन का परिवार

बिग बी ने होलिका दहन की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फोटोज के साथ उन्होंने लिखा है, “होलिका जलाई जा चुकी है , तिलक लग गया है सब पे, ‘गुजिया’ जो होली पे बनती है, सब ने शगुन के तौर पे खा ली है ; शुभकामनाएं

 जया बच्चन ने पहला गुलाल अमिताभ बच्चन को लगाया…  

am11
जया बच्चन ने अमिताभ बच्चन को लगाया पहला गुलाल ...

होलिका दहन के बाद सबसे पहले जया बच्चन ने पहला गुलाल बिग बी अमिताभ बच्चन  को लगाया। इसके बाद बाकी फैमिली मेंबर्स ने भी एक-दूसरे को शगुन का टीका लगाया। अमिताभ ने पोती आराध्या के माथे पर गुलाल का टीका लगाकर शगुन की गुजिया खिलाई। 

kbn10 news ,big bi
अपनी पोती आराध्या के माथे पर गुलाल लगाते हुए बिग बी अमिताभ बच्चन,दूसरी तस्वीर में अमिताभ बच्चन को गुलाला लगाती हुई जया ……

 बता दें कि अमिताभ के घर हर साल होलिका दहन का प्रोग्राम होता है और वे इस मौके पर पार्टी भी देते हैं। लेकिन दो साल से वे पार्टी नहीं कर पा रहे हैं। 

amitabh-bachchan3_1519954
 2017 में बहू ऐश्वर्या के पिता के निधन के चलते उन्होंने होली पार्टी नहीं मनाई थी और इस बार बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन के कारण उन्होंने पार्टी कैंसिल कर दिया ।

आगे पढ़े : महाराष्ट्र के इस गांव की अजीब परंपरा,होली में दामाद को गधे पर बैठाकर ढोल-नगाड़ों के साथ निकालते हैं जुलूस

Related Articles

Back to top button
Close