उत्तर प्रदेशखबरेराज्य

15 तोला सोना और 2 लाख नकदी लेकर भागा गोल्डन बाबा का ड्राइवर

गाजियाबाद (ईएमएस)। गोल्डन बाबा का ड्राइवर उनके अपार्टमेंट से करीब पांच लाख रुपये की ज्वैलरी और दो लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गया है। वारदात के बाद से आरोपी का मोबाइल बंद आ रहा है। बाबा ने इंदिरापुरम थाने में चालक के खिलाफ चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। बताया जाता है कि बाबा ने ड्राइवर का पुलिस वेरिफिकेशन भी नहीं कराया था। गौरतलब है कि एक दिन पहले ही इंदिरापुरम पुलिस ने कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी में रहने वाले सीए की मेड के घर से लाखों रुपए कैश और ज्वैलरी बरामद की थी। सीए ने भी मेड का वेरिफिकेशन नहीं कराया था।

वैभव खंड स्थित जीसी ग्रांड अपार्टमेंट में रहने वाले गोल्डन पुरी बाबा गोल्डन बाबा के नाम से मशहूर हैं। बाबा ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे उन्हें पंजाब के लिए निकलना था। वहां अखाड़े के साथ उनकी मीटिंग थी। वह इसकी तैयारी में लगे थे। इसी दौरान बरेली निवासी उनका ड्राइवर प्रदीप यादव उनके बेड की दराज से 2 लाख रुपये, 10 तोले सोने का हार और 5 तोले का भोले शंकर का लॉकेट चोरी कर फरार हो गया। उन्होंने प्रदीप को फोन किया तो पहले वह बहाने बनाने लगा। दोबारा फोन करने पर आरोपी ने फोन बंद कर लिया। इसके बाद वह इंदिरापुरम थाने पहुंचे और ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

खाकी की उड़ी धज्जियां : कुर्सी पर बैठने के विवाद में भिड़े दरोगा जी, एक दूसरे की फाड़ी वर्दी !

बाबा ने बताया कि बरेली में उनका आश्रम है। आश्रम में प्रदीप भी रहता था। वहां के लोगों के कहने पर ही उन्होंने प्रदीप को करीब 22 दिन पहले ड्राइवर रखा था। वह, जल्द ही उसका पुलिस वेरिफिकेशन कराने वाले थे। आश्रम के लोगों की मदद से उन्होंने प्रदीप का का पूरा पता आदि की जानकारी लेकर पुलिस को दे दी है।

Related Articles

Back to top button
Close