Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

महाराष्ट्र – पति-पत्नी का एक साथ निकला शव यात्रा और एक साथ जली चिताए

मुंबई के बोरीवली से जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे पति-पत्नी

पालघर : पालघर में उस समय लोगों की आंखें नम हो गई, जब अंतिम संस्कार के लिए पति और पत्नी का शव यात्रा  एक साथ निकला,इनकी चिताए एक साथ जली  और इस दृश्य को जिसने भी देखा उसकी आंखें नम हो गई. इस पति, पत्नी की सोमवार को एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

बताया जारहा है यह घटना उस वक्त हुई जब पालघर के माहीम रोड पर स्तिथ वृंदावन धाम में रहने वाले गजानन माधव वडे (63) बोरीवली में अपने बेटी के घर से अपनी पत्नी छाया गजानन वडे (59) का जन्मदिन मनाकर सोमवार को आई 20 कार से पालघर वापस लौट रहे थे. उनकी कार में पत्नी के साथ साथ बेटी के सास, ससुर मौजूद थे .

देखे विडियो ……

इनकी कार जैसे ही पालघर जिला के बोईसर चिल्लारफाटा सड़क पर स्थित नागझरी के पास पहुंची उस दौरान उनके पीछे तेज रफ्तार से आरहे एक एक टेंपो ने इनकी कार को पीछे से टक्कर मार दिया और उनकी कार सामने से आ रहे दुसरे टेंपो में जाकर टकरा गई. यह हादसा इतना भीषण था की कार के परखच्चे उड़ गए, और पत्नी की घटना स्थल पर मौत हो गई, जबकि पति का मंगलवार सुबह मिरारोड़ में इलाज के दौरान मौत हो गई. और बेटी के सास, ससुर समेत कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गए,जिनका इलाज शुरू है. यह सभी लोग खतरे से बाहर बताए जा रहे है .

Tags

Related Articles

Back to top button
Close