खबरे

एक बार फिर शाहरुख और रितिक आमने-सामने !

Entertainment.मुंबई, 04 अप्रैल = हाल ही में 26 जनवरी के मौके पर शाहरुख खान की फिल्म रईस और रितिक रोशन की फिल्म काबिल के बीच टकराव देखा गया। अब सूरत ये बनती जा रही है कि अगले साल भी शाहरुख खान और रितिक रोशन की नई फिल्मों के बीच टकराव हो सकता है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, राकेश रोशन जल्दी ही अपने बेटे को लेकर कृष 4 शुरू करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म तेज रफ्तार से बनेगी और इसका प्रोस्ट प्रोडक्शन अमेरिका में होगा। तकनीशियन भी अमेरिकन होंगे। पहला शेड्यूल अमेरिका में होगा, जिसके लिए लोकेशन तलाशने राकेश रोशन जल्दी ही अमेरिका रवाना हो रहे हैं। राकेश रोशन ये तय कर लेना चाहते हैं कि अगले साल अप्रैल तक कृष 4 को बनकर तैयार हो जाना चाहिए। अगले साल शाहरुख खान को लेकर बन रही आनंद एल राय की फिल्म को रिलीज होना है।

‘आईपीएल’ के नए सीजन को लेकर उत्साहित नहीं है बॉलीवुड सितारे .

राकेश रोशन के नजदीकी सूत्र बताते हैं कि रितिक की सलाह मानकर राकेश रोशन एक बार फिर शाहरुख खान से भिड़ने को तैयार हैं और कहा जा रहा है कि जिस दिन आनंद एल राय की फिल्म की रिलीज डेट घोषित होगी, उसी दिन कृष 4 की रिलीज डेट सामने आ जाएगी। काबिल बनाम रईस के टकराव को लेकर राकेश रोशन ने जब शाहरुख खान पर धोखाधड़ी और अनप्रोफेशनल होने का आरोप लगाया था, तो उन्होंने कहा था कि वे इस बात को नहीं भूलेंगे। अप्रैल के अंत में शाहरुख खान बौने के किरदार वाली आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इन दिनों शाहरुख खान पंजाब में अनुष्का शर्मा के साथ इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग का आखिरी शेड्यूल कर रहे हैं, जिसका टाइटल रौला (पंजाबी भाषा में शोर-शराबा) रखे जाने की खबर है।

Related Articles

Back to top button
Close