Home Sliderखबरे

आमिर खान की मां जीनत देंगी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का पहला क्लैप

आमिर इन दिनों फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की तैयारी में लगे हैं। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की घोषणा के सात महीने बाद आमिर खान इसे फ्लोर पर लाने के लिए तैयार हैं। आमिर फिल्म में अपने लुक के लिए दाढ़ी बढ़ा रखी है। फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 31 अक्टूबर से फ्लोर पर आएगी।

इसका पहला शेड्यूल मुंबई में होगा। आमिर खान की मां जीनत फिल्म को पहला क्लैप देगी। आमिर के 30 साल के करियर में पहली बार है कि जब वह ऐसा करेगी। शूटिंग का पहला चरण यशराज फिल्म्स स्टूडियो में होगा। आमिर की इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी नजर आएगी। फिल्म ‘3 इडियट्स’ के बाद आमिर और करीना फिर इस फिल्म में साथ काम करेंगे। फिल्म का पहला शेड्यूल 15 दिन का होगा और मुबंई और आसपास के इतिहास पर केंद्रित होगा। उसके बाद टीम दिल्ली और पंजाब सहित उत्तर भारत में जाएगी। आमिर की सुपरहिट फिल्म ‘रंग दे बसंती’ और ‘दंगल’ की भी शूटिंग पंजाब में हुई थी।

‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की साल 1994 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी फॉरेस्ट गंप नामक किरदार के इर्द गिर्द घूमती है। जो दिमागी तौर पर भले ही पूरी तरह विकसित नहीं है। लेकिन उसने जीवन में कई मोड़ ऐसे आते हैं, जहां वह खुद को सर्वश्रेष्ठ साबित कर आगे बढ़ता जाता है। यह फिल्म 2020 दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म में आमिर कई अलग-अलग लुक्स में दिखाई देंगे। फिल्म 70 के दशक से शुरू होगी और फिर वर्तमान में खत्म हो जाएगी। एजेंसी

Tags

Related Articles

Back to top button
Close