खबरेस्पोर्ट्स

साई के चेन्नई खेल छात्रावास की शिकायतों पर खेल मंत्री ने दिए जांच के आदेश .

Sports. नई दिल्ली, 17 फरवरी = भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के चेन्नई खेल छात्रावास में भोजन की गुणवत्ता के बारे में मिले शिकायतों पर केन्द्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने शुक्रवार को कहा कि उनका मंत्रालय इस मामले को देखेगा, लेकिन इस शिकायत का यह मतलब नहीं कि साईं के सभी सेंटरों में यह समस्या है।

गोयल ने कहा कि सबसे पहले, यह मेरी जानकारी में नहीं है। दूसरे, यह एक बहुत छोटी सी बात है। साई और खेल मंत्रालय बहुत बड़े हैं। एक खिलाड़ी ने इसकी शिकायत की है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि यह हर जगह हो रहा है। उन्होंने कहा कि फिर भी जैसे ही हमारे पास ऐसी कोई शिकायत संज्ञान में आती है हम उसको दूर करने और उचित कदम उठाने का प्रयास करते हैं और ऐसा ही इस मामले में भी किया जाएगा।

गौरतलब है कि हाल ही में चेन्नई साई केंद्र में मेस के भोजन की गुणवत्ता को लेकर शिकायतें मिली थीं| साथ ही यह भी कहा गया था कि वहीं मेवे फल और पैकेट बंद जूस भी स्वीकृत मात्रा से कम दिये जाते हैं। रिपोर्टों के अनुसार, साईं खेल छात्रावास में उदीयमान एथलीटों को मेवे की तय मात्रा का आधा ही उपलब्ध कराया जा रहा है। यहां तक आरोप लगाये गये हैं कि भोजन ही नहीं एथलीटों को खेल उपकरण उपलब्ध कराये जा रहे हैं,यह भी निम्न स्तर के हैं।

Related Articles

Back to top button
Close