खबरेबिहारराज्य

बेटा और पति ही निकले हत्यारे , हत्या कर ढाई महीना तक शव को गोबर की ढेर में छुपाकर ……….

शिवहर/शबनम बेताब

शिवहर जिले के पिपराही थाना के धनकौल में,पत्नी की हत्या कर करीब अढाई महीना तक शव को गोबर की ढेर में छुपाए रखा,साक्ष्य नष्ट करने का काफी प्रयास किया गया,अंततः मामला उजागर हुआ ससुराल वाले पकड़े गये.

शिवहर—पिपराढी थाना अंतर्गत धनकौल पैक्स अध्यक्ष कार्यालय के पास एक महिला का शव बरामद होने के उपरांत पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने मामले पर तुरंत संज्ञान लेते हुए शव को पहचान अनुराधा सिंह पति विकास कुमार सिंह साकिन धनकौल थाना पिपराढी के रूप में करते हुए मृतिका के हत्यारा  नबालिग पुत्र एवं सहयोग करने वाले भैसुर को गिरफ्तार कर लिया है,अभी भी पति गिरफ्तारी से दूर है .

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने अपने कार्यालय में पत्रकारों के साथ प्रेस वार्ता कर बताया है कि मृतिका की हत्या पति विकास कुमार सिंह एवं उसके पुत्र जो 9 वर्ग में पड़ता है उसने मृतिका के चरित्रहीन एवं अपराधी से मिला होने के कारण फरवरी 2018 में ही होली के पूर्व घर में ही मृतका के पति एवं पुत्र के साथ मिलकर गला घोट कर उसकी हत्या कर दिया गया था, साक्ष्य को नष्ट करने के उद्देश्य से घर के बगल में स्थित गोबर के ढेर में छुपा कर रख दिया गया और यह दुष्प्रचार किया की पत्नी भाग गई है, मृतका के मायके सीतामढ़ी गौशाला रोड में मकान समेत अन्य संपत्ति है जिसे पाने के लालच में मृतिका की हत्या की गई . पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि गिरफ्तार भैसुर नीरज कुमार उर्फ गुड्डू एवं उसके 14 वर्षीय पुत्र को पुलिस ने दबोच लिया है.

शिवहर के हार्डकोर नक्सली गिरफ्तार,कई मामलों में था आरोपी

गिरफ्तार भैसुर नीरज कुमार उर्फ गुड्डू ने बताया कि गोबर से शव को निकालकर पैक्स कार्यालय के पास स्थित पानी भरा गड्ढा में छुपाया , परंतु ग्रामीणों के द्वारा देख लिए जाने पर उनकी साजिश विफल हो गया और हत्या का दबा हुआ मामला उजागर हो गया, मौजूदा समय में मृतका के पति विकास कुमार फरार है. गिरफ्तार पुत्र ने पुलिस को बताया है कि मृतिका अनुराधा सिन्हा उनकी मम्मी थी,मम्मी एवं पापा में संबंध अच्छा नहीं था, जिसके कारण उनकी मम्मी मृतिका सीतामढ़ी गौशाला रोड स्थित अपने मायके में रहती थी जहां कुछ दिनों में भी साथ रहे थे,मृतिका का अवैध संबंध कुछ अपराधी तत्वों से हो गया था, मृतिका अपने पति विकास कुमार सिंह को जान से मरवाने का प्रयास करवाती रहती थी, जिस संबंध में पूर्व में भी पिपराही थाना एवं परसौनी थाना में कांड दर्ज हुआ था.

मृतका के मायके में कोई नहीं है और ससुराल पक्ष हत्यारा है इसलिए पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लेकर थानाध्यक्ष पिपराढी देव कुमार तिवारी पिपराढी स्वप्रतिवेदन के आधार पर पिपराढी थाना में कांड संख्या 53 /18 दर्ज किया गया है और अनुसंधान प्रारंभ किया गया है,मृतका के पति की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है मौके पर नव पदस्थापित एसडीपीओ राकेश कुमार मुख्यालय डीएसपी जगदानंद ठाकुर पुलिस इंस्पेक्टर सुदामा राय आदि मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button
Close