Home Sliderखबरेदेशनई दिल्लीराज्य

दिल्‍ली विस चुनाव : बदरपुर से बीएसपी उम्‍मीदवार नारायण दत्त शर्मा पर जानलेवा हमला

नई दिल्ली । दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 प्रचार में महज कुछ घंटे बचे हैं। सभी राजनीतिक दल पूरी ताकत के साथ मैदान में हैं। इस बीच बदरपुर से बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) उम्मीदवार नारायण दत्त शर्मा पर 8–10 लोगों ने हमला कर दिया। बुधवार देर रात उनकी गाड़ी पर हमला किया गया। वो एक मीटिंग कर घर लौट रहे थे, जब उन पर ये हमला हुआ।

हमले में नारायण दत्त शर्मा को चोटें भी आई हैं। उनका कहना है कि गाड़ी का कांच टूटने के कारण मैं घायल हो गया। मुझे संदेह है कि जिन लोगों के खिलाफ मैं चुनाव लड़ रहा हूं, वे इसके पीछे हैं।

2015 में AAP के टिकट पर जीता था चुनाव
बता दें कि नारायम दत्त शर्मा बदरपुर से विधायक हैं। साल 2015 में उन्होंने आम आदमी पार्टी की ओर से चुनाव लड़ा था। इस चुनाव में इन्होंने 50000 वोटों के अंतर से बड़ी जीत हासिल की थी। इस बार आम आदमी पार्टी से टिकट न मिलने के चलते उन्होंने बीएसपी ज्वाइन कर ली थी। बुधवार रात करीब 1.30 बजे उन पर कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया।

सिसोदिया पर लगाया था टिकट बेचने का आरोप
नारायण दत्त शर्मा ने कुछ समय पहले आम आदमी पार्टी के दिग्गज नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर 20 करोड़ रुपये में बदरपुर विधानसभा सीट का टिकट बेचने का आरोप लगाया था। आम आदमी पार्टी ने इस बार बदरपुर से पूर्व कांग्रेस नेता राम सिंह को टिकट दिया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close