खबरे

सीमा सिंह का गोविन्दा के साथ ‘आ गया हीरो’ में जलवा .

R.yadav MUMBAI : भोजपुरी सिनेजगत की डांसिंग क्वीन सीमा सिंह का मन मोहक नृत्य का जलवा अब भोजपुरी के साथ-साथ  हिन्दी सिनेप्रेमियों को भी देखने को मिलेगा। जी हां,  उनका जबरदस्त नृत्य बालीवुड के राजा बाबू गोविन्दा अभिनीत हिन्दी फिल्म ‘आ गया हीरो’ में देखने को मिलेगा। यह सीमा सिंह की पहली हिन्दी फिल्म है, जिससे उनके चाहने वाले भी बहुत उत्साहित हैं। यह फिल्म शीघ्र ही प्रदर्शित होने वाली है। फिल्म में सीमा सिंह और गोविन्दा के उपर एक स्पेशल सांग फिल्माया गया है जिसका बोल है ‘लो होई गवा…’।

seema singh

गोविन्दा ने नृत्य प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए कहा कि ’सीमा सिंह कुशल डांसर होने के साथ ही मिलनसार भी हैं’। वहीं सीमा ने गोविन्दा की तारीफ करते हुए कहा कि ’पहले तो मै गोविन्दा जी के साथ अपने नृत्य को लेकर काफी डरी सहमी थी, क्यूंकि वे अच्छे एक्टर के साथ बहुत अच्छे डांसर भी हैं। लेकिन उनके साथ काम करने के बाद मैनें महसूस किया कि ये अपने सहयोगी कलाकारों के साथ काफी घुलमिल कर रहते हैं’। आपको बता दें कि सीमा सिंह और गोविन्दा का यह नृत्य फिल्म के ट्रेलर में भी समाहित किया गया है।

ये भी पढ़े : जनकपुर होली हंगामा में , भोजपुरिया सितारे मचायेंगे धूम.

जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा सीमा के नृत्य कला से सजी जहाँ कई भोजपुरी फिल्में प्रदर्शित हुई हैं, वहीं कई फिल्में दर्शकों के बीच आने वाली हैं। 

Related Articles

Back to top button
Close