Home Sliderखबरेस्पोर्ट्स

IPL: इरफान को मिला मौका, गुजरात टीम में शामिल

नई दिल्ली, 25 अप्रैल = अनुभवी हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान का आईपीएल-10 में खेलने का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया। इरफान को गुजरात ने ड्वेन ब्रावो के बाहर होने के बाद बचे हुए सत्र के लिए अपनी टीम में शामिल किया है।

इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर गुजरात की जर्सी के साथ अपनी तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी। बतादें कि ब्रावो पिछले मैच में लगी हैमस्ट्रिंग चोट की वजह से पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। इरफान इस सत्र के लिए फरवरी में हुई नीलामी में 50 लाख के बेस प्राइज पर अनसोल्ड रहे थे। उन्हें कोई खरीददार नहीं मिला था।

इरफान इससे पहले चेन्नई, दिल्ली, पंजाब, हैदराबाद और पुणे के लिए खेल चुके हैं। इरफान ने टी-20 में गेंदबाजी में अब तक 80 विकेट लिए हैं जबकि बल्ले से उन्होंने 120 के स्ट्राइक रेट से 1137 रन भी बनाए हैं। पिछले सत्र में पुणे के लिए खेलते हुए वह कोई भी कमाल नहीं दिखा सके थे और 3 मुकाबलों में उन्होंने महका 11 रन बनाए थे। उल्लेखनीय है कि गुजरात के लिए यह सत्र अच्छा नहीं रहा है और उन्होंने अब तक खेले कुल सात मैचों में से 2 मैच अपने नाम किए हैं।

MI की हार पर बोले रोहित , करीब पहुंचकर हारना निराशाजनक

गौरतलब है कि टी-20 के सीजन-10 की नीलामी में तेज गेंदबाज इरफान पठान को कोई खरीदार नहीं मिला था, जिससे पठान काफी नाराज थे। उन्होंने कहा था कि वह हार नहीं मानेंगे और प्रशंसकों की दुआओं और सपोर्ट से बाधा को पार करेंगे।

Related Articles

Back to top button
Close