Home Sliderखबरेबिज़नेस

जियो का बड़ा फैसला, बंद कर दिए अपने ये दो प्लान

नई दिल्ली. रिलायंस जियो ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों को जोरदार झटका दिया है. दरअसल जियो ने अपने दो सस्ते प्री-पेड प्लान बंद कर दिए हैं. जियो ने जिन प्लान को बंद किया है, वो 49 रुपए और 69 रुपए को प्लान हैं. ये प्लान खासतौर से कंपनी सिर्फ JioPhone यूजर्स के लिए लेकर आई थी.

ये प्लान अब रिलायंस जियो की वेबसाइट से हटा लिए गए हैं, जिसका सीधा मतलब है कि यूजर्स अब इनका रिचार्ज नहीं करा पाएंगे. इन दोनों प्लान को इसी साल फरवरी में कंपनी ने जारी किया था और अब महज छह महीने के भीतर इसे बंद कर दिया है.

जियो फोन का 49 रुपये वाले प्लान में 14 दिनों की वैधता के साथ दो जीबी डाटा और जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती थी, जबकि 69 रुपये वाले प्लान में 14 दिनों की वैधता के साथ सात जीबी डाटा मिलता था.रिलायंस जियो ने इन्हें छोटी वैलिडिटी वाले प्लान नाम दिया था. यानी ये कम दिन की वैधता वाले प्लान थे.

अब जियो का सबसे सस्ता प्लान 75 रुपए का है. जिसमें ग्राहकों को तीन जीबी डाटा के साथ रोज 500 एमबी डाटा मिता है. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इस प्लान के तहत ग्राहक जियो के नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल कर सकते हैं.वहीं दूसरे नेटवर्क पर बात करने के लिए कंपनी ग्राहकों को 500 मिनट्स दे रही है. इस प्लान में 50 एसएमएस की सुविधा मिलेगी. (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close