खबरेमध्यप्रदेशराज्य

MP : पुल से नीचे गिरी प्राइवेट मिनी बस , 24 घायल

सीहोर, 21 जुलाई : शुक्रवार सुबह अहमदपुर से सीहोर आ रही मिनी बस दोराहा पुल के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में स्कूली बच्चों के अलावा अन्य सवारियां भी बैठी हुईं थीं। हादसे में 12 स्कूली बच्चों सहित कम से कम 24 लोग घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल चार लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया। 

जानकारी के अनुसार प्राइवेट मिनी बस एमपी41 पी0161 शुक्रवार को सुबह अहमदपुर से सीहोर के लिए रवाना हुई थी। मिनी बस में अन्य सवारियों के अलावा दोराहा स्कूल में पढ़ाई करने वाले अनेक छात्र-छात्राएं भी बैठे हुए थे। बताया जाता है बस अहमदपुर से दोराहा पुल तक ही पहुंचीं थी कि अनियंत्रित होकर पुल से नीचे पलट गई और एक के बाद एक दो पलटी खाई। सुबह साढ़े दस बजे के करीब हुए हादसे में बस के इस तरह पलटने से चीख-पुकार मच गई। हादसे में बस में सवार करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। इनमें एक दर्जन दोराहा और अहमदपुर, खाईखेड़ा आदि आसपास के स्कूलों के बच्चे भी हैं, जो दोराहा के कन्या और बालक स्कूल में आने के लिए बस में सवार हुए थे। 

हादसे में चार गंभीर घायलों में पट निवासी कक्षा नौ की छात्रा निकिता पिता सुनील , कक्षा 12 की छात्रा शालू पिता गोविन्द और यात्री, आकाश पिता मंगल सिंह और खाईखेड़ा के प्रदीप सेन 35 वर्ष शामिल हैं। इसके अलावा अन्य घायलों में कन्या स्कूल की दोराहा की कक्षा की नौ की छात्रा निकिता, निशा , मुस्कान, शानू पिता नंदराम, पूजा बटन लाल, कक्षा 12 की छात्रा शालू पिता गोविन्द्र , कक्षा दस का छात्र अर्जुन, अजय, आकाश मोगिया, कक्षा नौ का आकाश पिता मंगल सिंह शामिल हैं। वहीं बस में सवार यात्रियों में पीपलखेड़ा के मनोहर सिंह दांगी (45 वर्ष) सहित 6 से अधिक लोग घायल हो गए। एसपी मनीष कपूरिया ने बताया कि पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। 

Related Articles

Back to top button
Close