Home Sliderखबरेदेशराज्य

ओडिशा में कोरोना पॉजिटिव का तीसरा मामला आया सामने

भुवनेश्वर । ओडिशा में कोरोना पॉजिटिव होने का एक और मामला सामने आया है। गुरुवार रात परीक्षण के बाद 60 वर्षीय एक व्यक्ति का नमूना पॉजिटिव पाया गया। राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग ने ट्वीट कर यह जानकारी दी। इस तरह राज्य में कोरोना पॉजिटिव के कुल तीन मामले सामने आ चुके हैं। विभाग की ओर से कहा गया है कि सभी तीन मामले भुवनेश्वर से हैं।

विभाग की ओर से कहा गया है कि तीसरे मामले के बारे में पता चलने के बाद कंटाक्ट ट्रेसिंग का काम राज्य सरकार ने शुरू कर दिया है ताकि उससे किसी अन्य में संक्रमण फैलने का पता लगाया जा सके। साथ ही राज्य सरकार ने इन पेसेंट केयर व आउट पेसेंट केयर के लिए भुवनेश्वर स्थित क्लिनिक में न जाने के लिए लोगों को कहा है। बताया जाता है कि एक करोना संक्रमित मरीज इस अस्पताल में गया था।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से कहा गया है कि बार-बार एडवायजरी जारी करने के बाद भी देखा जा रहा है कि निजी अस्पताल इसे मान नहीं रहे हैं। राज्य सरकार फिर से कह रही है कि एडवायजरी व रेगुलेशन का कड़ाई से पालन हो अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

उल्लेखनीय है कि बीते 15 मार्च को ओडिशा में पहला मामला सामने आया था जब इटली से लौटे 33 वर्षीय युवक में यह वायरस पाया गया था। इसके बाद 19 मार्च को युके से लौटा एक युवक में भी यह वायरस पाया गया था।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close