Home Sliderखबरेराज्य

पाकिस्तान को सबक सिखाकर पीओके को लें वापस: शिवसेना

जम्मू। शिव सेना बाला साहेब ठाकरे की जम्मू-कश्मीर ईकाई ने पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर कड़ा प्रहार करने एवं पीओके को वापस भारत का हिस्सा बनाने की मांग को लेकर रविवार को जम्मू में धरना प्रर्दशन किया।

पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष मनीश साहनी ने हंदवाड़ा मुठभेड़ में हुई शहादत का बदला लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मात्र जवाबी कार्रवाई से आगे बढ़कर पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग की है। साहनी ने कहा कि रमज़ान के पवित्र माह में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। जहां पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही है वहीं पाकिस्तान अपने देशवासियों को इस महामारी से बचाने की नाकामी को छुपाने के लिए जम्मू-कश्मीर में नापाक हरकतों को अंजाम दे रहा हैं।

साहनी ने कहा कि पाकिस्तान ने लगातार सीजफायर का उलंघन कर जम्मू-कश्मीर से सटी भारतीय सीमाओं को युद्ध क्षेत्र बना दिया है। वहीं पाकिस्तान में बैठे आका आंतकवादियों की धुसपैठ के साथ कोरोना पीड़ितों की भी धुसपैठ को अंजाम देने की फिराक में हैं। साहनी ने कहा कि अब और शहादत बर्दाश्त न करते हुए पाकिस्तान पर कड़ा प्रहार कर पीओके को भारत का हिस्सा बनाने का सही वक्त आ चुका है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान हर मोर्चे पर विफल साबित हो चुके हैं। इस मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष अश्विनी गुप्ता, सचिव राज सिंह, पवन सिंह ओर अन्य भी उपस्थित थे। (एजेंसी, हि.स.)

Tags

Related Articles

Back to top button
Close