Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रमुंबईराज्य

Palghar – अब पालघर पुलिस नें किरण गोसावी को लिया हिरासत में

आर्यन खान ड्रग्स मामले में आया था चर्चा में

पालघर :  अभिनेता शाहरुख़ खान ( Shah Rukh Khan ) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan ) ड्रग्स (Drug ) मामले में सेल्फी खीच कर चर्चा में आए किरण गोसावी को आज पालघर कोर्ट नें 7 दिसंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पालघर जिले के एड्वन के रहने वाले दो युवकों नें विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे लाखों रूपये की ठगी करने आरोंप लगाते हुए पालघर जिले के केलवे पुलिस स्टेशन में गोसावी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

जिसके बाद पालघर जिला के केलवे पुलिस स्टेशन के इंचार्ज भीमसेन गायकवाड़ और उनकी टीम नें बुधवार रात को पुणे पुलिस से गोसावी को हिरासत में लिया है. वही कोर्ट से रिमांड मिलने के बाद भीमसेन गायकवाड़ और उनकी टीम पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ,एडिशन एसपी प्रकाश गायकवाड़ और डिप्टी एसपी नीता पाडवी के मार्गदर्शन में इस मामले की जांच में जुट गई है. और अब पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है इस मामले और कौन कौन  लोग सामिल है.

देखे विडियों …..

क्या है मामला ..

वही इस मामले को लेकर पालघर के एसपी नें जानकारी देते हुए बताया कि ,पालघर जिला के एडवन के रहने वाले दो युवकों ने फेसबुक पर विदेश में नौकरी का एक विज्ञापन देखकर जब इन युवकों ने दिए गए मोबाईल नंबर पर संपर्क किया. तो उनका कहना था की विदेश में नौकरियों की जानकारी हमारे पास रहती है. हम पासपोर्ट और वीजा निकाल कर विदेश में नौकरी दिलाते है. उसके बाद दोनों युवकों को मलेशिया के एक होटल में नौकरी दिलाने का लालच देकर वाशी के के.पी.इंटरनेशनल ऑफिस में बुलाया और उनसे 1 लाख 65 हजार लेकर उन्हें मलेशिया जाने के लिए टिकट दिया .

जब टिकट लेकर दोनों युवक मलेशिया जाने के लिए ट्रेन से कोच हवाईअड्डे पर पहुंचे तो पता चला की यह टिकट फर्जी है. उसके बाद युवको नें अपने आपको ठगा महसूस किया. फिर युवकों द्वारा बार बार फोन करके पैसा वापस मांगने पर जब उन्हें पैसा वापस नही मिला, तो युवकों नें गोसावी के खिलाफ पालघर के केलवे पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था. और अब केलवे पुलिस ने इसी मामले में गोसावी को हिरासत में लिया है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close