Home Sliderखबरेमहाराष्ट्रराज्य

Palghar – मोबाईल के दुकान में चोरो ने रातों रात बनाया सुरंग

दुकानदारो  को जान माल की सुरक्षा को लेकर सता रहा है डर

पालघर : पालघर में अज्ञात चोरों द्वारा सुरंग बनाकर एक मोबाईल के दुकान में चोरी करने का मामला सामने आया है. यह मामला उस समय सामने आया जब पालघर – माहिम सड़क पर प्रकाश टाकिज के सामने स्तिथि श्रीराम मोबाईल नामक मोबाईल के दुकानदार नें रविवार सुबह में दुकान खोला तो दुकान के अंदर का नजारा देख कर उसके होश उड़ गए. दूकानदार ने देखा की उसके दुकान में रखे मोबाईल और मोबाईल के कीमती सामान चोरी हो गए है .जिसके बाद उसने इस घटना की सुचना पालघर पुलिस को दिया.

  वही जिस प्रकार चोरों ने पालघर शहर में इस चोरी की घटना को अंजाम दिया और इसकी भनक किसी को नहीं लगी. चोरी की यह घटना सामने आते ही एक बार फिर दुकानदारो में अपने जान माल की सुरक्षा को लेकर डर सताने लगा है. वह अपने जान माल की सुरक्षा को लेकर चिंतित है.

विडिओ …..

              चोरों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

पालघर जिले में सुरंग बनाकर दुकानों में चोरी करने वाले चोर काफी दिनों से सक्रिय है. अभी कुछ महीने पहले बोईसर के चित्रालय में स्तिथ मंगलम ज्वेलर्स नामक एक ज्वेलर्स की दुकान में इसी प्रकार दिवार में सुरंग बनाकर 14 किलो सोना और 60 लाख कैस लूटकर कर अज्ञात लोग फरार हो गए थे जिसमें चोरो को पकड़ने में पुलिस को अधूरी सफलता मिली है. ऐसे और कई लाखों ,करोड़ो के चोरी के मामले है,जिनमें छोटे छोटे मामले में अधिक तत्परता और क़ानूनी रुवाब दिखाने वाली पालघर जिले की पुलिस के हाथ खाली है.उसके लिए पुलिस के पास एक ही घिसा पिटा जबाब है, जांच चालू है.

Tags

Related Articles

Back to top button
Close