खबरेमहाराष्ट्रराज्य

पालघर जिला : होटल लूट कर भाग रहे लुटेरों को 4 घंटे में पुलिस ने धर दबोचा , लुटेरों ने चलाया तीन राउंड गोली

पालघर : पालघर जिला के तालसरी के पास  कासा पुलिस स्टेशन क्षेत्र में मुंबई अहमदाबाद हाइवे पर  स्तिथ  आकाश नामक होटल लूटकर  भाग रहे अन्तर्राज्यीय तीन लुटेरों को पालघर पुलिस ने 4 घंटे में धर दबोचा । लुट के दौरान लुटरे तीन राउंड गोली चलाते हुए अपनी कार छोड़ कर फरार हो गए थे .गलीमत इस बात की इस फायरिंग में किसी के घायल होने की खबर नहीं है .

पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ने जानकारी देते हुए बतया की बुधवार की रात में करीब डेढ़ बजे आकाश  होटल में तीन लोग खाना खाने के लिए रुके .खाना खाने के बाद इसमें से एक व्यक्ति जाकर अपनी कार चालू करके कार में बैठ गया और उसके बाकी के दो  साथी होटल के काउंटर पर जमा हुए करीब 1 लाख 10 हजार रुपये लुट कर भागने लगे . जिसके बाद होटल मालिक और कर्मियों द्वारा शोर मचाने के बाद वहा मौजद ट्रक के चालक व अन्य लोगो ने कार में बैठे लुटरो को पकड कर उससे कार का चाबी छीन लिया .

देखे विडियो …..

इस दौरान लुटेरो ने अपने साथ लाये गैरकानूनी पिस्तौल से तीन राउंड गोली चलाते हुए फरार हो गए . घटना की सुचना मिलते ही पालघर के एसपी दत्तात्रय शिंदे ,एडिसनल एसपी विक्रांत देशमुख,पालघर के डीवाईएसपी विकाश नाईक ,दहानू के मंदार धर्माधिकारी , बोईसर के विश्वास वलवी ,कासा पुलिस निरीक्षक सिद्धवा जायभाये समेत सैकड़ो पुलिस कर्मी घटना स्थल पर पहुंच पुरे क्षेत्र को सिल कर लुटेरो के तलाश में जुट गए और करीब 4 घंटे की कड़ी मेहनत के बाद पुलिस ने तीनो लुटेरो को धर दबोचा .

अब इस मामले की जाँच लेडिज सिंघम के नाम से प्रसिद्ध कासा पुलिस स्टेशन की निरीक्षक सिद्धवा जायभाये खुद कर रही है .

पुलिस अधिकरियो और कर्मियों को एसपी करेंगे सम्मानित

पालघर के एसपी ने कहा की कड़ी मेहनत करके चंद घंटो में लुटेरो को पकड़ने वाले पुलिस अधिकरियो और कर्मियों जल्द ही सम्मानित किया जायेगा .

Related Articles

Back to top button
Close